Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में मंदिर से 200 साल पुरानी अष्टधातु की मूर्ति चोरी

Published

on

बिहार में मंदिर से 200 साल पुरानी अष्टधातु की मूर्ति चोरी

Loading

बिहार में मंदिर से 200 साल पुरानी अष्टधातु की मूर्ति चोरी

छपरा| बिहार में सारण जिले के सोनपुर थानाक्षेत्र के एक मंदिर से सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने 200 साल से भी अधिक पुरानी राजा रघुबर की अष्टधातु की मूर्ति चुरा ली। पुलिस के अनुसार, बैजलपुर गांव स्थित ऋषि जलभरत मंदिर में मरम्मत का काम चल रहा है। सोमवार देर चोर मंदिर से 200 साल से भी ज्यादा पुरानी राजा रघुबर की अष्टधातु की मूर्ति ले उड़े।

गंडक नदी के तट पर स्थित मंदिर से चुराई गई इस मूर्ति की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये बताई गई है।

सोनपुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि मंदिर के पुजारी ब्रह्मदेव के बयान के आधार पर सोनपुर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन जारी है।

मूर्ति चुराए जाने की घटना के विरोध में आसपास के ग्रामीणों ने शिववचन चौक के निकट हाजीपुर-छपरा मार्ग पर जाम भी लगाया। ग्रामीण मूर्ति की शीघ्र बरामदगी की मांग कर रहे हैं।

प्रादेशिक

सहारा श्री के जन्मदिन पर केजीएमयू, लोहिया और बलरामपुर अस्पताल में हुआ विशाल भंडारे का आयोजन

Published

on

Loading

लखनऊ। आज सुब्रत राय यानी सहारा श्री के जन्म जयंती के अवसर पर केजीएमयू, लोहिया अस्पताल, बलरामपुर अस्पताल में उनके जन्मदिन को प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया।

KGMU, लोहिया, बलरामपुर हॉस्पिटल में विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा आज सहारा श्री को समर्पित रही।

इस अवसर पर सहारा श्री के भांजे सम्राट नियोगी भी मौजूद रहे और भरपूर सेवा करते नजर आए। सम्राट नियोगी ने पहले खुद प्रसाद बनाया। उसके बाद भंडारे में मौजूद लोगों को प्रसाद परोसा और सफाई करते भी नजर आए। साथ ही सहारा श्री के आदर्शो पर चलने की बात कही।

Continue Reading

Trending