Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पंजाब उप-चुनाव में अकाली दल आगे

Published

on

पंजाब उप-चुनाव, अकाली दल आगे, खडूर साहिब विधानसभा उप-चुनाव, कांग्रेस और आप द्वारा चुनाव का बहिष्कार

Loading

चंडीगढ़| पंजाब में मंगलवार को खडूर साहिब विधानसभा उप-चुनाव के लिए जारी मतगणना के पहले दो चरणों में सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल आगे चल रहा है। दूसरे चरण की मतगणना के बाद अकाली दल के उम्मीदवार रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा अन्य छह उम्मीदवारों से आगे चल रहे हैं। मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई। ब्रह्मपुरा करीब 8,500 वोटों से आगे चल रहे हैं। विपक्षी दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) उप-चुनाव से बाहर हो गए थे। कांग्रेस और आप द्वारा चुनाव का बहिष्कार किए जाने के बीच 13 फरवरी को चुनाव कराया गया। इन दोनों दलों के उपचुनाव से बाहर होने के चलते अकाली दल के यह एकतरफा मुकाबला है।

Continue Reading

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending