Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्ली में घर में आग, परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली| पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके के एक घर में मंगलवार तड़के आग लग गई, जिसमें परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। हादसा तड़के करीब 5.45 बजे हुआ। इस आग में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया, “सूचना मिलने के बाद हमने मौके पर दमकल की आठ गाड़िया भेजीं। सुबह 7.05 बजे आग पर काबू पा लिया गया। अग्निशमन कर्मियों ने घर के अंदर से चार शव बरामद किए हैं। वहीं, एक महिला को बचाया लिया गया है, वह गंभीर रूप से झुलस गई है। ”

मृतकों की पहचान प्रदीप(55), राजन(33), सोनी(28) और अंसुल(8) के रूप में हुई है। प्रदीप की पत्नी सरोज 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी हैं। उनका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

अधिकारी ने बताया कि यह एक आवासीय इमारत थी, लेकिन परिवार यहां ड्राई क्लीनिंग का कारखाना चला रहे थे। फिलहाल लगने आग की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है लेकिन अधिकारियों को संदेह है कि शार्ट सर्किट आग की वजह हो सकती है।

प्रादेशिक

गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन

Published

on

Loading

गुरुग्राम। गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वह 45 साल के थे। उन्हें आज सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, इतने कम उम्र में दुनिया छोड़ जाने से उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

साल 2019 में बादशाहपुर से बीजेपी प्रत्याशी को हराकर राकेश दौलताबाद विधायक बने थे। 2019 से पहले दो बार राकेश दौलताबाद चुनाव लड़ चुके थे. राकेश दौलताबाद फिलहाल बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि राकेश दौलताबाद को सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान गुरूग्राम के पालम विहार के मणिपाल अस्पताल में राकेश दौलताबाद का निधन हो गया।

निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दुख जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं। राकेश दौलताबाद के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. परिवारजनों और समर्थकों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Continue Reading

Trending