Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘एक्सएक्सएक्स..’ के सेट से पहली फोटो जारी

Published

on

Loading

LONDON, ENGLAND - JULY 24: Vin Diesel attends the UK Premiere of "Guardians of the Galaxy" at Empire Leicester Square on July 24, 2014 in London, England. (Photo by Anthony Harvey/Getty Images)

लॉस एंजेलिस| अभिनेता विन डीजल ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर आगामी फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जैंडर कैज’ के सेट से एक फोटो साझा की है। इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ की रपट के अनुसार, इस फोटो में विन को बिकनी पहने हुई एक लड़की के साथ मोटरबाइक पर बैठे देखा जा रहा है। विन ने फोटो साझा करते हुए लिखा, “साउंड स्टेज पर पहला दिन..जैंडर।”

एक अन्य फोटो में विन को फिल्म के अन्य सदस्यों के साथ सेट पर मजे करते हुए देखा जा रहा है। इस फिल्म के लिए दीपिका खुद को तैयार कर रही हैं। वह भी जिम में अभ्यास करते हुए फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं। ‘एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जैंडर कैज’ 2017 में रिलीज होगी।

प्रादेशिक

सीएम सुक्खू के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कंगना को कोई बिना मेकअप देख ले तो दूसरी बार नहीं देखेगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती है। मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मेकअप को देख ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने आती है। अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति कंगना को बिना मेकअप देख लें तो दूसरी बार नहीं देखेगा।

उधर कंगना ने भी नेगी केइस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Continue Reading

Trending