Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हरदोई में दंपति ने फांसी लगाकर जान दी

Published

on

Loading

मनोज तिवारी

-सूचना के बाद भी डेढ़ घंटे तक नहीं पहुंची पुलिस

हरदोई। जिले के थाना क्षेत्र देहात कोतवाली क्षेत्र में एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन वह डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंच सकी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया है। घटना के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताया जा रहा है।

आशा गांव के उप गांव कठेहा निवासी शिशुपाल उर्फ छोटे (35) पुत्र गोकरन पत्नी रोशनी (32) और पुत्री निमांशी, पुत्र शिवम व रीशू के साथ सीतापुर मार्ग पर रोडवेज वर्कशाप के पास मकान बनाकर रहता था। पड़ोस में ही उसके भाई बलीराम व रामखेलावन अपने परिवार के साथ रहते हैं जबकि इनके बड़े भाई राममिलन गांव में मकान बनाकर रहते हैं। शनिवार सुबह आपसी विवाद के बाद रोशनी ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसकी जानकारी जैसे ही उसके पति छोटे को लगी वह वहां पहुंचा और पत्नी का शव उतार कर नीचे रख दिया। इसके बाद छोटे ने भी उसी साड़ी से फांसी लगा ली। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। मामले की सूचना देहात कोतवाली पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंचना मुनासिब समझा। जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बलरामाचारी दूबे भी घटनास्थल पर पहुंचे। एएसपी ने बताया की पारिवारिक कलह के चलते दंपति ने आत्महत्या की है।

Continue Reading

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending