Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘दिलवाले’ की टीम गोवा रवाना

Published

on

Loading

हैदराबाद। निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग पूरी होने वाली है और इसे सोचकर अभिनेत्री कृति सेनन काफी भावुक महसूस कर रही हैं। कृति हालांकि गोवा में होने वाले फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर काफी उत्साहित हैं।

कृति ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, “फिल्म की शूटिंग खत्म होने वाली है और काफी भावुक महसूस कर रही हूं। हैदराबाद में शूटिंग के 50 दिन काफी बढ़िया रहे हैं। काम कभी भी इतना मजेदार नहीं रहा।” वह फिल्म की शूटिंग जल्द समाप्त होने से काफी उदास हैं, लेकिन जल्द गोवा में फिल्म के सेट पर लौटने को लेकर खुश भी हैं।

उन्होंने शूटिंग के बारे में ट्विटर पर लिखा, “जैसे शाहरुख कहते हैं कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। गोवा की शूटिंग अभी बाकी है। तो हम जल्द साथ होंगे।” फिल्म में शाहरुख, काजोल और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं। ‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: पुलिस ने एक और आरोपी को फरीदाबाद से पकड़ा, आज होगी कोर्ट में पेशी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुंबई पुलिस की ये छठवीं गिरफ्तारी है। जिस शख्स को पुलिस ने पकड़ा है उसका नाम हरपाल सिंह है और उसे हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की आज MCOCA कोर्ट में पेशी भी होगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी बताया कि आरोपी हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था।

बता दें कि पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि सिंह ने रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे। वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती सेंट्र्ल जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है। माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है।

Continue Reading

Trending