Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कान्चे’ मुझे एक दूसरे युग में ले गई : प्रज्ञा जायसवाल

Published

on

Loading

अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल उनकी आगामी तेलुगू फिल्म ‘कान्चे’ में शाही घराने की लड़की की भूमिका में हैं। उनका कहना है कि फिल्म उन्हें एक अलग युग में ले गया था। प्रज्ञा ने आईएएनएस से कहा, “मैंने फिल्म में वर्ष 1930 के दशक की एक लड़की का किरदार निभाया है। यह किरदार मुझे एक अलग ही सदी में ले गया था। शूट खत्म होने के बाद मुझे असल जीवन में आने में थोड़ा समय लगा।”

प्रज्ञा अभिनीत तेलुगू फिल्म ‘कान्चे’ 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रज्ञा ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन दुर्भाग्य से उनका चयन नहीं हो पाया।

फिल्म ‘कान्चे’ के निर्देशक कृष जागरलामुंदी के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “वह एक ऐसे निर्देशक हैं, जिन्हें शूटिग से पहले हर चीज सही चाहिए। फिल्म के लिए मेरे लुक में भी उन्होंने काफी सुधार किया था।”

तेलुगू और हिदी फिल्म जगत से मिल रहे प्रस्तावों के बारे में प्रज्ञा ने कहा कि वह ‘कान्चे’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं और उसके बाद ही अपने भविष्य को लेकर कोई फैसला करेंगी।

 

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending