Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

करण जौहर को पसंद आई वियना की सर्दी

Published

on

Loading

मुंबई| निर्देशक करण जौहर वियना में आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें इस अनोखी जगह की सर्दी से प्यार हो गया है। करण ने ट्विटर पर लिखा, “खूबसूरत वियना में शूटिंग, सर्दी से प्यार।”

फॉक्स स्टार इंडिया और धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणवीर कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। दिल्ली, न्यूयॉर्क, लंदन और पेरिस सहित दुनियाभर में फिल्म की शूटिंग होगी। यह फिल्म रिश्ते और दिल टूटने पर आधारित है। फिल्म अगले साल 3 जून 2016 को प्रदर्शित होगी।

 

नेशनल

मोदी 3.0: यूपी के इन चेहरों को मिल सकता है मंत्रिपद

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मोदी 3.0 का आज शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण होगा। एनडीए सरकार में उत्तर प्रदेश से भी मंत्री बनाए जाएंगे। इसमें भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दलों के नेता भी शामिल हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के जिन नेताओं को मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है उनमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मोदी 2.0 सरकार में रक्षा मंत्री रहे राजनाथ सिंह को जगह मिलना तय है। इनके अलावा अपना दल सोनेलाल की नेता और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। इसके साथ ही इंडिया गठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल हुए राष्ट्रीय लोकदल के नेता और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी को भी मंत्री बनाया जा सकता है।

यूपी योगी सरकार में मंत्री और नवनिर्वाचित पीलीभीत से सांसद जितिन प्रसाद को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। मंत्रिमंडल में युवा और नए चेहरों को भी मौका मिल सकता है। दलित चेहरों में यूपी सरकार में मंत्री रहे अनूप वाल्मिकी और जयप्रकाश रावत के साथ ही शाहजहांपुर के सांसद अरुण कुमार सागर का नाम भी चर्चा में है।

वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड से सांसद अजय टमटा को भी मंत्री बनाए जाने की बात सामने आई है।वह भी दिल्ली पहुंच गए हैं। यूपी के नेताओं में कुछ और भी नाम शामिल हो सकते हैं जिन्हें मोदी कैबिनट में शामिल किया जा सकता है। बता दें कि 4 जून को आए लोकसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी को 33 और उसके सहयोगी दलों को 3 सीटें मिली है।यानी यूपी में एनडीए को कुल 36 सीटें मिली है। इनमें एक सीट अपना दल तो दो सीट राष्ट्रीय लोकदल की शामिल हैं।

Continue Reading

Trending