Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

डिस्कवरी किड्स का किसना कार्निवल कराएगा दोगुनी मौज-मस्ती

Published

on

डिस्कवरी किड्स, किसना कार्निवल, दोगुनी मौज-मस्ती, ज्ञानवर्धक, शानदार कहानियों और बेहद प्यारे चरित्रों, भारत में लाखों बच्चों की कल्पना को उड़ान

Loading

लखनऊ।  डिस्कवरी किड्स अपने ज्ञानवर्धक, शानदार कहानियों और बेहद प्यारे चरित्रों के जरिये भारत में लाखों बच्चों की कल्पना को उड़ान दे रहा है। इस त्योहारी सीज़न के दौरान डिस्कवरी किड्स किसना कार्निवल  में लेकर आ रहा है बच्चों के पसंदीदा सुपरहीरो किसना के बिल्कुल नए ऐपिसोड। महीने भर चलने वाले किसना के जश्‍न का आनंद उठाइएं और देखें कि कैसे वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर बड़ी बहादुरी और मस्ती के साथ हर समस्या को सलुझाता है।

रोज़ाना दोपहर 2 से 3 बजे तक देखें किसना के सभी नए ऐपिसोड और पाएं मौका कूल डिस्कवरी किड्स मर्केंडाइजी जीतने का, जिसमें टेबलेट डिवाइसेज़, हैडफोन, स्कूल बैग और गिफ्ट हैंपर शामिल हैं। छोटे हीरो किसना की बेहद सम्मोहक कहानियों पर आधारित इस प्रोग्राम के हर ऐपिसोड के अंत में बच्चों को प्रतियोगिता के सवालों का जवाब देना होगा। किसना कार्निवल 22 अक्टूबर तक चलेगा और इसका समापन विषेश दषहरा मैराथन के साथ होगा। किसना की लोकप्रियता के बारे में डिस्कवरी नेटवक्र्स के कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं महाप्रबंधक (दक्षिण एशिया, एशिया पैसिफिक) राहुल जौहरी ने कहा, ’’अपने बहादुरी भरे और रोमांचक कारनामों के जरिये किसना ने बच्चों के बीच बेहद लोकप्रियता हासिल कर ली है। किसना कार्निवल हमारी एक और पहल है, जिसके जरिये हम डिस्कवरी किड्स के दर्षकों को उनके पसंदीदा चरित्र के करीब लाकर उसकी मज़ेदार दुनिया में षामिल कर रहे हैं।’’

किसना , आनंदगिरी में रहने वाले एक रोमांचकारी और मज़ेदार बच्चे और अंधेरनगरी में रहने वाले उसके षत्रु अत्याचारी राजा दुर्जन की कहानी है। इस सीरीज़ के दौरान किसना राजा दुर्जन के साथ मुकाबला करता है और किसना के गृहनगर में डर फेलाने की उसकी कुटिल योजनाओं को हर बार धूल चटा देता है। देखें कैसे बेहद ताकतवर भी किसना की सुपरपावर और उसके दोस्तों के समूह से हार जाते हैं। कैसे किसना और उसके दोस्त अपनी बहादुरी व मजेदार हरकतों से हर समस्या का समाधान ढूंढते हैं। जो कोई ना कर पाए वो किसना कर दिखाए। इस अक्टूबर में जुड़ें डिस्कवरी किड्स व किसना से और अपने त्योहारी सीज़न को बनाएं मज़ेदार और उत्साह से भरपूर!

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending