Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रणवीर अच्छी नकल करते हैं : प्रियंका

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोमवार को भारत में नए अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन श्रृंखला ‘क्वांटिको’ के प्रीमियर के लिए तैयार हैं। वहीं उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के सह-कलाकार रणवीर सिंह ने एक वीडियो में प्रियंका के कुछ संवादों के नकल उतारते हुए शो देखने के लिए प्रशंसकों से आग्रह किया। प्रियंका को यह काफी ‘स्पर्शी’ प्रतीत हुआ और उन्होंने इसे ‘अच्छी नकल’ करार दिया।

प्रियंका की टीम ने ट्विटर पर यह वीडियो साझा किया, जिसमें रणवीर को यह कहते सुना जा सकता है, “एफबीआई का शीर्ष रंगरूट अब उनका मोस्ट वांटेड है। ‘क्वांटिको’ के लिए मात्र कुछ घंटे शेष। जैसे बहुत कठोर मोड़ लेने वाला है।” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर लिक साझा किया और लिखा, “शुक्रिया रणवीर हाहा आप अच्छी नकल करते हैं। बाजीराव मस्तानी के लिए जल्द मिलते हैं।”

‘क्वांटिको’ में प्रियंका रहस्यमयी अतीत वाली एफबीआई रंगरूट एलेक्स पैरिश की भूमिका में हैं। इस धारावाहिक में जेक मेकलॉघलिन, टेट एलिंगटन और ग्राहम रोजर्स भी हैं। ‘क्वांटिको’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार वर्ल्ड पर होगा।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending