Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सेन्ट्रल बैंक के मैनेजर की गोलियों से भूनकर हत्या

Published

on

Loading

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने सेंट्रल बैंक आफ इण्डिया के रिजनल मैनेजर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है और पुलिस हर पहलू की छानबीन कर रही है।

गोरखपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से संतकबीरनगर निवासी दीनानाथ यादव गोरखपुर में सेंट्रेल बैंक आफ इण्डिया में बतौर रिजनल मैनेजर तैनात थे। वह अपनी पत्नी व बेटों के साथ शाहपुर के अशोक नगर में रहते थे। बताया जाता है कि मंगलवार की रात दीनानाथ अपनी इंडिगो कार से घर जा रहे थे। घर के पास एक मोड़ पर तीन बाइक सवार असलहाधारी बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

गोलियां लगने से वह लहुलूहान होकर कार में ही गिर पड़े। अचानक गोलियों की आवाज सुन लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले तो हमलावर वहां से फरार हो गए। इसके बाद घायल दीनानाथ को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया,जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

हत्या की खबर पाकर मौके पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। छानबीन के बाद दीनानाथ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending