Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईएसएल में अपने गीतों पर थिरकेंगी ऐश्वर्य

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन चेन्नई में 3 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के उद्धघाटन समारोह में अपने गीतों पर प्रदर्शन कर ग्लैमर का तड़का लगाने को तैयार हैं। फिल्म ‘जज्बा’ के साथ वह बॉलीवुड में अपनी वापसी को तैयार हैं।

ऐश्वर्या के प्रवक्ता ने बताया, “वह 3 अक्टूबर को आइएसएल फुटबॉल लीग के उद्घाटन के अवसर पर प्रदर्शन कर रही हैं। यह उनके गीतों का मिश्रण हैं।” कार्यक्रम की शुरुआत में अभिनेत्री अपने हिट गीतों जैसे ‘क्रेजी किया रे’, ‘डोला रे डोला’ और ‘जोर का झटका’ जैसे गीतों पर प्रदर्शन करते नजर आ सकती हैं। इस कार्यक्रम में ऐश्वर्य के पति अभिषेक बच्चन एक फ्रेंचाइजी के सह-मालिक है।

कोलकाता और चेन्नई के बीच एक मैच के साथ दो महीने तक आईएसएल का दूसरा संस्करण शुरू होगा। अभिषेक चेन्नई टीम के सह-मालिक हैं और कथित तौर पर ऐश्वर्य अपने पति को उत्साहित करने के लिए मंच पर प्रदर्शन करने के लिए सहमत हुईं। चेन्नई में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में शुरुआती मैच खेला जाएगा। ऐश्वर्य अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जज्बा’ को लेकर उत्साहित है, जो 9 अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही है।

खेल-कूद

BCCI ने लगाया बैन, IPL के अगले सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या, जानें वजह

Published

on

Loading

मुंबई। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण हार्दिक पर एक मैच का बैन और 30 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। हार्दिक अब आईपीएल के अगले सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीजन अपने लीग स्टेज के सभी मुकाबले खेल लिए हैं और अब उन्हें इस सीजन के भी मैच नहीं खेलना है, ऐसे में हार्दिक पांड्या अगले सीजन में अपना पहला मैच मिस करेंगे और उन्हें उस मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सकेगा।

दरअसल हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन पहले ही दो मैचों में स्लो ओवर रेट के नियमों को तोड़ चुकी है। ऐसे में तीसरी बार ऐसा करने पर टीम के कप्तान पर बैन लगाया जाता है।

आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया था। उनके लिए मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया। हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा। हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान इस सीजन से पहले तक काफी शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन 2024 में उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 14 मैचों में से सिर्फ चार मुकाबले ही जीत सकी और वह अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रहे। उन्हें अपने आखिरी मैच में भी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर हार का सामना करना पड़ा है।

Continue Reading

Trending