Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

फाडेक ने शराब के नशे में मेडल गुम किया, पुलिस ने खोजा

Published

on

Loading

बीजिंग| विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप की हैमर थ्रो स्पर्धा का स्वर्ण जीतने वाले पोलैंड के एथलीट पावेल फाडेक ने शराब के नशे में अपना पदक गुम कर दिया था लेकिन बीजिंग पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे खोज निकाला।

फाडेक, जिन्होंने 80.88 मीटर दूरी के साथ रविवार को स्वर्ण हासिल किया था, सम्मान भोज में अत्यधिक शराब पीन के बाद होटल लौटते वक्त अपना पदक कहीं गुम कर बैठे।

होटल लौटने के बाद जब फाडेक को उनका मेडल नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद एक टैक्सी चालक के पास से वह पदक बरामद किया।

टैक्सी चालक ने ही बताया कि फाडेक ने काफी शराब पी रखी थी और वह समारोह स्थल से होटल तक का बिल पदक के रूप में चुकाना चाहते थे।

1989 में जन्मे फाडेक ने दो साल पहले मास्को में भी स्वर्ण जीता था। वह इस खिताब की रक्षा करने वाले सबसे युवा एथलीट हैं।

 

खेल-कूद

इस भारतीय क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास, क्रिकेट के सभी फार्मेट को कहा अलविदा

Published

on

Loading

मुंबई। भारतीय टीम के लिए खेल चुके क्रिकेटर केदार जाधव ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास का एलान कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की घोषणा की। जाधव ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे पूरे करियर में आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे दोपहर 3 बजे से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायर माना जाए।

केदार जाधव भले ही साल 2019 का विश्व कप खेले हों, लेकिन 2023 विश्व कप के लिए वे नजर नहीं आए। जब ​​टी20 इंटरनेशनल मैचों की बात आती है तो उन्होंने केवल नौ मैच खेले और 123.23 की स्ट्राइक-रेट से केवल 122 रन बनाए। दिलचस्प बात यह है कि केदार जाधव ने 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिताबी मुकाबले में अहम भूमिका निभाई थी।

उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2023 के दूसरे हाफ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेला था। जाधव इस दौरान जियो सिनेमा के लिए मराठी कमेंट्री भी कर रहे हैं। कुल मिलाकर, उन्होंने आईपीएल में आरसीबी और सीएसके के अलावा दो और टीमों दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला।

Continue Reading

Trending