Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कबाली’ में अधपकी दाढ़ी में नजर आएंगे रजनीकांत

Published

on

Loading

चेन्नई| सुपरस्टार रजनीकांत आगामी तमिल फिल्म ‘कबाली’ में अपनी गैंगस्टर की भूमिका के लिए अधपकी मोटी सफेद दाढ़ी वाले लुक में नजर आएंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “रजनीकांत सर पिछले सप्ताह फिल्म के फोटोशूट में शामिल हुए। वह अधपकी मोटी दाढ़ी में नजर आ रहे थे।”

‘कबाली’ चेन्नई के एक डॉन की कहानी पर आधारित है। इसका निर्देशन पा. रंजीत करेंगे। हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘मांझी-द माउंटमैन’ के लिए तारीफें पा रहीं चर्चित अभिनेत्री राधिका आप्टे इसमें रजनीकांत की जोड़ीदार होंगी।

‘कबाली’ की पहली झलकी 17 सितंबर को रिलीज करने की योजना है। इसी दिन मलेशिया में इसकी शूटिंग शुरू हो रही है।

फिल्म में धनसिका, कलैअरशन, प्रकाश राज और गजराज भी हैं।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending