Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्ली में उमस भरी सुबह

Published

on

Loading

नई दिल्ली| देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार सुबह उमस और गर्मी भरी रही। मौसम विभाग ने दिन में कुछ इलाकों में बारिश या गरज के साथ फुहारें पड़ने की संभावना जताई है। सुबह में दफ्तर जाने के लिए बसों और मेट्रो ट्रेन के इंतजार में खड़े लोग पसीने में तर-बतर दिखे। सभी उमस से परेशान रहे।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने कहा, “बादल घिरेंगे। अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है।”

सुबह 8.30 बजे वातावरण में 81 फीसदी आद्र्रता दर्ज की गई।

दिल्ली में गुरुवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 28.6 डिग्री, जबकि अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 35.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

 

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending