Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मेरे लिए शाहरुख बड़े भाई की तरह : अक्की नरूला

Published

on

Loading

नई दिल्ली| फैशन डिजाइनर अक्की नरूला आगामी फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान के ड्रेसिंग स्टाइल पर काम कर रहे हैं। वह कहते हैं कि उनके लिए शाहरुख बड़े भाई की तरह हैं, जिनके साथ काम करके हमेशा अच्छा लगता है। अक्की ने यहां डीएलएफ एंपोरियो में चार दिवसीय फैशन एवं जीवनशैली संबंधित कार्यक्रम ‘द ट्रीजरी ऑफ ट्रॉसओ’ के मौके पर आईएएनएस को बताया, “शाहरुख खान के साथ काम करना सुखद है।”

उन्होंने कहा, “यह उनके साथ मेरी तीसरी फिल्म है। मैंने उनके साथ ‘डॉन’, ‘रब ने बना दी जोड़ी’ पर काम किया और अब उनके साथ ‘दिलवाले’ कर रहा हूं, इसलिए परिवार जैसा लगता है। उनके साथ काम करना घर लौटने जैसा है। हमारा बुल्गारिया में डेढ़ महीने का एक बहुत मजेदार शेड्यूल था। मैं उनके साथ मेरे अगले शेड्यूल को लेकर उत्साहित हूं। वह मेरे लिए मेरे बड़े भाई की तरह हैं।”अक्की आगामी फिल्म ‘तमाशा’ और ‘रॉक ऑन 2’ पर भी काम कर रहे हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: पुलिस ने एक और आरोपी को फरीदाबाद से पकड़ा, आज होगी कोर्ट में पेशी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुंबई पुलिस की ये छठवीं गिरफ्तारी है। जिस शख्स को पुलिस ने पकड़ा है उसका नाम हरपाल सिंह है और उसे हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की आज MCOCA कोर्ट में पेशी भी होगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी बताया कि आरोपी हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था।

बता दें कि पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि सिंह ने रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे। वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती सेंट्र्ल जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है। माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है।

Continue Reading

Trending