Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

डीडी नेशनल पर आएंगे ‘सपने सुरीले सपने’

Published

on

singer mukesh

Loading

सुप्रसिद्ध गायक मुकेश को श्रद्धांजलि के रूप में ‘सपने सुरीले सपने’ कार्यक्रम 21 जुलाई से नौ भागों में प्रसारित किया जाएगा। यह कार्यक्रम डीडी नेशनल चैनल पर शनिवार और रविवार को छोड़कर सुबह आठ बजे और शाम चार बजे प्रसारित किया जाएगा। इसे उसी दिन रात 10 बजे डीडी भारती चैनल पर भी प्रसारित किया जाएगा। दूरदर्शन के दिल्ली केंद्र ने फिल्म समारोह निदेशालय के सहयोग से पांच जुलाई को ‘सपने सुरीले सपने’ नामक कार्यक्रम का आयोजन आमंत्रित दर्शकों के समक्ष किया था। सिरी फोर्ट में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में न्यायमूर्ति ए.पी. शाह, पाश्र्व गायक नितिन मुकेश व मनहर उधास के साथ अन्य गणमान्य अतिथियों ने भाग लिया।

नितिन मुकेश और मनहर उधास ने मुकेश के कुछ चुने हुए गीत मंच पर गाए। चुने हुए गायकों ने पूरे उत्साह के साथ अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

कार्यक्रम के लिए प्रतिभागियों का चयन ऑडिशनों द्वारा किया गया। इन ऑडिशनों में भाग लेने के लिए देश के विभिन्न भागों से सैकड़ों लोग मंडी हाउस स्थित दूरदर्शन दिल्ली के स्टूडियो में आए, जिनमें पेंटर से लेकर सब्जी विक्रेता और चाय विक्रेता से लेकर रिक्शा चालक शामिल थे।

संगीतमय श्रद्धांजलि कार्यक्रम का उद्घाटन लोकप्रिय पाश्र्व गायक मनहर उदास द्वारा किया गया, जिनके साथ महान गायक मुकेश के सुपुत्र नितिन और सुपुत्री नर्मदा मुकेश भी थे। दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त मुक्ते श चंद्र सुविख्यात बांसुरी वादक भी हैं, उन्होंने अपनी बांसुरी से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सुप्रसिद्ध गायक मोहम्मद रफी पर दिल्ली दूरदर्शन द्वारा प्रस्तुत संगीतमय श्रद्धांजलि श्रृंखला के पहले कार्यक्रम ‘तुम मुझे यूं भुला ना पाओगे’ को 26 जुलाई, 2014 को फिक्की ऑडिटोरियम में रिकार्ड किया गया था। इसके बाद 30 सितंबर, 2014 को सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में शहीदों को विशेष संगीत श्रद्धांजलि के रूप में ‘स्मरणांजलि नामक’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

30 नवंबर, 2014 को किशोर कुमार को समर्पित ‘गाता रहे मेरा दिल’ मानेकशा ऑडिटोरियम, दिल्ली कैंट में आयोजित किया गया था। इसके बाद 12 अप्रैल, 2015 को सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में मन्ना डे के लिए श्रद्धांजलि शो ‘तुझको चलना होगा’ आयोजित किया गया था

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending