Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

हानोवर ने उफे से करार किया

Published

on

Loading

बर्लिन| जर्मन लीग क्लब हानोवर ने स्ट्राइकर उफे बेक के साथ करार किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक डेनमार्क के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी उफे इससे पहले अपने ही देश के क्लब एफसी नोर्डसजालान के लिए खेल रहे थे।

क्लब ने साफ किया है कि उसने 22 साल के उफे के साथ चार साल का करार किया है। इस करार के बाद उफे जून 2019 तक हानोवर के साथ बने रहेंगे।

उफे ने अपने पुराने क्लब के लिए 2013 से अब तक 37 मैचों मे 12 गोल किए।

नए जर्मन लीग सत्र में हानोवर का सामना 15 अगस्त को प्रोमोट किए गए क्लब डार्म्सटाड से होगा।

खेल-कूद

इस भारतीय क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास, क्रिकेट के सभी फार्मेट को कहा अलविदा

Published

on

Loading

मुंबई। भारतीय टीम के लिए खेल चुके क्रिकेटर केदार जाधव ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास का एलान कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की घोषणा की। जाधव ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे पूरे करियर में आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे दोपहर 3 बजे से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायर माना जाए।

केदार जाधव भले ही साल 2019 का विश्व कप खेले हों, लेकिन 2023 विश्व कप के लिए वे नजर नहीं आए। जब ​​टी20 इंटरनेशनल मैचों की बात आती है तो उन्होंने केवल नौ मैच खेले और 123.23 की स्ट्राइक-रेट से केवल 122 रन बनाए। दिलचस्प बात यह है कि केदार जाधव ने 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिताबी मुकाबले में अहम भूमिका निभाई थी।

उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2023 के दूसरे हाफ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेला था। जाधव इस दौरान जियो सिनेमा के लिए मराठी कमेंट्री भी कर रहे हैं। कुल मिलाकर, उन्होंने आईपीएल में आरसीबी और सीएसके के अलावा दो और टीमों दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला।

Continue Reading

Trending