Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

केट हुडसन की फिटनेस का राज

Published

on

Loading

अगर आप हॉलीवुड अभिनेत्री केट हुडसन जैसी सुंदर और सुगठित काया की इच्छा रखती हैं तो, आपको व्यायामशाला में मेहनत करनी होगी। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, दो बच्चों की मां, 35 वर्षीया केट का कहना है कि उनका सुगठित शरीर, फिल्मों से दूर रहने के समय व्यायामशाला में की गई कड़ी मेहनत का परिणाम है।

केट ने ‘यूएस वीकली’ पत्रिका को बताया, “आप को अपनी ओर से कड़ी मेहनत करनी होगी, यही एक रास्ता है। आप को सही चीजें खानी होंगी। आपको बस इन्हीं चीजों पर काम करना है।”

‘ऑल्मोस्ट फेमस’ फिल्म की अभिनेत्री केट का मानना है कि लोगों को नियमित व्यायाम करना चाहिए। इसे कुछ दिन करके नहीं छोड़ना चाहिए।

उन्होंने कहा, “मैंने यह नहीं कहा कि मैंने बहुत व्यायाम किया, मैंने बस लगातार व्यायाम किया। लोग ढाई घंटे व्यायाम के लिए कारण सोचते हैं, लेकिन व्यायाम थोड़े समय का भी हो सकता है। यह 20 मिनट या 40 मिनट के लिए भी हो सकता है, लेकिन आप को यह करना चाहिए।”

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending