Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं सिमोन

Published

on

मेड्रिड,एटलेटिको मेड्रिड,स्पेनिश लीग,एफसी बार्सिलोना,कोच दिएगो सिमोन

Loading

मेड्रिड | एटलेटिको मेड्रिड भले ही इस साल स्पेनिश लीग खिताब बरकरार रखने में सफल नहीं हो सका लेकिन उसके कोच दिएगो सिमोन ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर संतोष जाहिर किया है। इस साल ला लीगा तालिका में एटलेटिको तीसरे स्थान पर रहा। एफसी बार्सिलोना ने शीर्ष पर रहते हुए खिताब जीता जबकि रियल मेड्रिड दूसरे स्थान पर रहा।

इसके अलावा एटलेटिको इस साल चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में भी पहुंचा, जहां उसे अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रियल के हाथों हार मिली। एटलेटिको 2014 में चैम्पियंस लीग उपविजेता रहा था। सिमोन ने कहा कि बीता सत्र सकारात्मक रहा। बकौल सिमोन, “हमारे लिए बीता सत्र सकारात्मक रहा। हमने स्पेनिश सुपर कप जीता और ला लीगा में तीसरे स्थान पर रहे। यह काफी संतोषजनक स्थिति है।” सिमोन ने कहा कि अगले सत्र में वह अपनी टीम से बेहतर प्रदर्शन की आस रखते हैं।

खेल-कूद

BCCI ने लगाया बैन, IPL के अगले सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या, जानें वजह

Published

on

Loading

मुंबई। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण हार्दिक पर एक मैच का बैन और 30 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। हार्दिक अब आईपीएल के अगले सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीजन अपने लीग स्टेज के सभी मुकाबले खेल लिए हैं और अब उन्हें इस सीजन के भी मैच नहीं खेलना है, ऐसे में हार्दिक पांड्या अगले सीजन में अपना पहला मैच मिस करेंगे और उन्हें उस मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सकेगा।

दरअसल हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन पहले ही दो मैचों में स्लो ओवर रेट के नियमों को तोड़ चुकी है। ऐसे में तीसरी बार ऐसा करने पर टीम के कप्तान पर बैन लगाया जाता है।

आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया था। उनके लिए मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया। हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा। हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान इस सीजन से पहले तक काफी शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन 2024 में उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 14 मैचों में से सिर्फ चार मुकाबले ही जीत सकी और वह अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रहे। उन्हें अपने आखिरी मैच में भी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर हार का सामना करना पड़ा है।

Continue Reading

Trending