Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

माधवन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक : हिरानी

Published

on

Loading

फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ में अभिनेता आर. माधवन की अदाकारी की जमकर सराहना की है। हिरानी ने माधवन के साथ ‘3 इडियट्स’ में काम किया है। उनका मानना है कि माधवन लोगों द्वारा सर्वाधिक हल्के में लिए गए अभिनेताओं में से एक हैं।

हिरानी ने एक बयान में कहा, “माधवन हमारे पास मौजूद सर्वाधिक जबर्दस्त अभिनेताओं में से एक हैं। मुझे खुशी है कि उन्हें अपने हिस्से की तारीफ मिल रही है। कंगना जैसी बेहतरीन अभिनेत्री की अदाकारी से कदम से कदम मिलाना बेहद सराहनीय है।”

आनंद एल. राय निर्देशित ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ पिछले सप्ताह रिलीज हुई। फिल्म को जबर्दस्त तारीफें मिल रही हैं।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending