Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बारात देखने गयी बालिका की लाश मिली

Published

on

बारात, बालिका की लाश मिली, हरदोई, कोतवाली मल्लावां क्षेत्र के कन्थरी

Loading

मनोज तिवारी
हरदोई। चार दिन पूर्व बारात देखने गयी एक बालिका का शव गाँव से बाहर गड्ढे मे पड़ा पाया गया। शव पूरी तरह से सड़ चुका था और उस पर कीड़े भी रेंग रहे थे। बालिका के साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से परिजनों मे कोहराम मचा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली मल्लावां क्षेत्र के कन्थरी निवासी एक व्यक्ति की नौ वर्षीय पुत्री 28 अप्रैल को गांव में बारात देखने गयी थी। वहाँ से संदिग्ध अवस्था मे लापता हो गयी। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका। दूसरे दिन पिता पुलिस के पास पहुंचा और गुमशुदगी की सूचना दी। परिजन बालिका की तलाश कर रहे थे। शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे परिजनों को जानकारी मिली कि एक शव गाँव के बाहर गड्ढे मे पड़ा है।

जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंचे देखा शव उनकी ही बालिका का था। शव सड़ चुका था और शव के ऊपर कीड़े भी रेंग रहे थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे लिया। प्रथम द्रष्टया मामला दुष्कर्म किए जाने के बाद हत्या की ओर इंगित कर रहा था इस बात को लेकर चर्चाए हो रही थी। कोतवाल श्याम बहादुर सिंह ने कर रही है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा।

उत्तर प्रदेश

महोबा में गरजे सीएम योगी- ‘पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं’

Published

on

Loading

महोबा। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को महोबा में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है। उसके खिलाफ कुछ मत बोलो। तो मैंने कहा- क्या हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं। पाकिस्तान के अंदर रोज आंदोलन हो रहे हैं। एक-एक किलो आटा के लिए मारपीट हो रही है। छीना-झपटी चल रही है। जो लोग रोज पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं उनसे कह दो कि अगर पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो हिंदुस्तान पर बोझ क्यों बने हैं। चले जाएं पाकिस्तान, वहां कटोरा लेकर भीख मांगें।

सीएम योगी ने कहा कि हमने बिना चेहरा, गांव या क्षेत्र देखे सबका साथ सबका विकास किया है।आज बुदेलखंड में बनी तोप जब सीमा पर गरजती है तो पाकिस्तान वालों की पैंट भीग जाती है। 2017 के पहले यहां डकैतों का आतंक था, बड़े बड़े माफिया थे। सपा, बसपा कांग्रेस ने यहां माफिया दिया जो लूट खसोट मचा रहे थे। बेटी और व्यापारी की सुरक्षा खतरे में थी। आज बुंदेलखंड को नोएडा के तर्ज पर विकसित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अब हमारा नौजवान बुंदेलखंड से पलायन नहीं करेगा। पूरी दुनिया आपके पास नौकरी की भीख मांगने आएगी। सीएम ने कहा कि क्या राम भक्तों पर गोली चलाने वाले भारत पर शासन करेंगे? हिंदुओं के हत्यारों को सत्ता सौंपेंगे क्या? कतई नहीं होना चाहिए ये पाप।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के साथ पिछली सरकारों ने अन्याय किया। सपा व कांग्रेस ने यहां की जनता का शोषण किया। योगी ने कहा कि 2014 के बाद से बुंदेलखंड में विकास तेजी से हुआ है। जो लोग राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे उनको जनता इस चुनाव में भी सबक सिखाएगी।

Continue Reading

Trending