Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हमने टीम संतुलन पा लिया है : वार्नर

Published

on

मोहाली,आईपीएल,सनराइजर्स,डेविड-वार्नर,किंग्स-इलेवन,बोउल्ट

Loading

मोहाली | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में तीसरी जीत हासिल करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह सही समय पर टीम द्वारा संतुलन पा लेने से खुश हैं। सनराइजर्स ने सोमवार को पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर हुए आईपीएल-8 के अपने सातवें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 20 रनों से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स निर्धारित ओवरों में 150 रन ही बना सके थे, लेकिन किंग्स इलेवन को उनके गेंदबाज 130 रनों पर रोकने में सफल रहे। वार्नर ने हालांकि यह भी कहा कि इस मैच के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और ट्रेंट बोउल्ट में से किसी एक को चुनना काफी कठिन फैसला था। इस मैच में बोउल्ट को शामिल किया गया था, जिन्होंने चार ओवरों में मात्र 19 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए।

मैच के बाद वार्नर ने कहा, “स्टेन और बोउल्ट में से किसी एक को चुनना काफी मुश्किल था, लेकिन हमें खुशी है कि हम टीम में संतुलन बनाने में सफल रहे।” वार्नर ने कहा, “मुझे लग रहा था कि 160 रन काफी हैं। मेरा विकेट गिरना अहम रहा, लेकिन उसके बाद गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने हमें मैच जितवाया आज उनका प्रदर्शन शानदार रहा।”

नेशनल

कोर्ट ने बृजभूषण से पूछा- आप गलती मानते हैं, बोले- सवाल ही उठता, मेरे पास बेगुनाही के सारे सबूत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। महिला पहलवानों से यौन शोषण मामले में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह मंगलवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट ने उन्हें उनके खिलाफ तय किए आरोप पढ़कर सुनाए। इसके बाद कोर्ट ने बृजभूषण से पूछा कि आप अपने ऊपर लगाए गए आरोप स्वीकार करते हैं? इस पर बृजभूषण ने कहा कि गलती की ही नहीं मानने का सवाल ही नहीं उठता। इस दौरान कुश्ती संघ के पूर्व सहायक सचिव विनोद तोमर ने भी स्वयं को बेकसूर बताया। तोमर ने कहा कि हमनें कभी भी किसी पहलवान को घर पर बुलाकर न तो डांटा है और न ही धमकाया है। सभी आरोप झूठे हैं।

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपों के कारण उन्हें चुनावी टिकट की कीमत चुकानी पड़ी, इस पर बृजभूषण सिंह ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “मेरे बेटे को टिकट मिला है।” बता दें कि उत्तर प्रदेश से छह बार सांसद रहे बृजभूषण शरण सिंह को इस बार भाजपा ने टिकट नहीं दिया है। पार्टी उनकी बजाय, उनके बेटे करण भूषण सिंह को कैसरगंज सीट से टिकट दिया है, जिसका बृजभूषण तीन बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

बृजभूषण सिंह ने सीसीटीवी रिकाॅर्ड और दस्तावेजों से जुड़े अन्य विवरण मांगने के लिए बृजभूषण सिंह ने आवेदन दायर किया है। उनके वकील ने कहा कि उनके दौरे आधिकारिक थे। मैं विदेश में उसी होटल में कभी नहीं ठहरा जहां खिलाड़ी स्टे करते थे। वहीं दिल्ली कार्यालय की घटनाओं के दौरान भी मैं दिल्ली में नहीं था। बता दें कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुना सकता है। कोर्ट ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि एमपी-एमएलए मामलों में लंबी तारीखें नहीं दी जाएं। हम 10 दिन से अधिक की तारीख नहीं दे सकते।

Continue Reading

Trending