Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

लखनऊ में रिटायर्ड अधिकारी का कार में शव मिलने से सनसनी, मौत के कारणों का पता नहीं

Published

on

Loading

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में सड़क किनारे कार में एक रिटायर्ड अधिकारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक अधिकारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना हजरतगंज के डालीगंज स्थित गन्ना संस्थान के पास की है। पुलिस को पता चला है कि वो एक दिन से लापता चल रहे थे। परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में कराई थी, लेकिन इससे पहले ही उनका शव बरामद हो गया।

बताया जा रहा है कि मृतक रिटायर्ड अधिकारी मनोज श्रीवास्तव गुडंबा थाना क्षेत्र के गायत्रीपुरम कॉलोनी के रहने वाले है। मनोज श्रीवास्तव पेशे से एक टेक्नीशियन रह चुके हैं। वहीं बीते दिन बुधवार को मृतक के परिजनों ने थाना गुडंबा में उनके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं आज उनका शव डालीगंज स्थित गन्ना संस्थान के पास कार में मिला है।

एसीपी हजरतगंज अरविंद कुमार शर्मा ने बताया कि गन्ना संस्थान के पास खड़ी एक क्रेटा कार जिसका नंबर UP 32 NS 3802 में शव मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फील्ड की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। प्रथम दृष्टिया मृतक के शरीर को कोई चोट और जोर जबरदस्ती के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस और फोरेंसिक की टीम जांच कर रही है। शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending