Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार के कैमूर में भीषण सड़क हादसा, भोजपुरी गायक-अभिनेता छोटू पांडेय समेत 9 की मौत

Published

on

Loading

कैमूर। बिहार के कैमूर में रविवार रात को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर दूसरे लेन में सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो में दो महिलाएं सहित आठ लोग सवार थे। वहीं बाइक पर एक व्यक्ति सवार था। हादसे में सबकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इन सबकी पहचान हो गई है। इस घटना में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय और उनके राइटर की भी मौत हुई है।

मृतकों में गायक-अभिनेता छोटू पांडेय के अलावा बक्सर के रहने वाले, प्रकाश राय, अनु पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा, बजेश पांडे, और शशि पांडे शामिल हैं। हादसे के शिकार हुए अनु पांडेय छोटू पांडेय के भतीजे जबकि शशि पांडेय चाचा हैं। इसके साथ यूपी के कानपुर की रहने वाली सिमरन श्रीवास्तव और मुंबई की रहने वाली आंचल की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई है। ये सभी छोटू पांडेय के साथ काम करने वाले कलाकार थे और छोटू पांडेय के साथ चंदौली में प्रोगाम करने जा रहे थे लेकिन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही हादसे के शिकार हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद बक्सर के सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे देर रात भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। घटना पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि हादसे के शिकार हुए ज्यादातर लोग कलाकार थे। मैंने इन सभी के साथ मंच साझा किया है। इन्हें मैंने कई कार्यक्रमों में बुलाया था. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक महीना पहले ही बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास की ओर से भव्य कार्यक्रम हुआ था। उस कार्यक्रम में गायक छोटू पांडे ने अपनी पूरी टीम के साथ शानदार प्रस्तुति दी थी।

Continue Reading

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, LLB की कर रहा था पढ़ाई

Published

on

Loading

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय दांगी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को उसके पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट के अनुसार उसका अपने दोस्त से विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है।

मृतक का नाम विजय बताया जा रहा है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ‘मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं घरवालों को परेशान ना करें’, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक विजय की उम्र 19 साल बताई जा रही है।

मृतक विजय इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। सुसाइड के पीछे दोस्ती का कारण सामने आ रहा है। पुलिस के मुताबिक शव को सोमवार रात को ही पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद विजय का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। यहां विधायक के रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं। विजय के परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है, उन्हे समझ ही नहीं आ रहा उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। विजय ने अपने सुसाइड नोट में घर वालों से माफी मांगी है। विजय का एक बड़ा भाई और है जो एमबीए की पढ़ाई कर रहा है।

Continue Reading

Trending