Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र: भाजपा सरकार बनते ही पूरा हुआ बीजेपी नेता का संकल्प, पूर्व सीएम शिवराज ने पहनाए जूते

Published

on

former CM Shivraj wore shoes

Loading

भोपाल। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों अमरकंटक के दौरे पर हैं। इस दौरान शिवराज ने अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी से मुलाकात की। दरअसल, रामदास पुरी ने संकल्प लिया था कि जब तक दोबारा भाजपा सरकार नहीं बन जाती, तब तक वह जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने उनका संकल्प पूरा कराया है।

6 साल से रामदास पुरी ने नहीं पहनी चप्पल

मप्र में भाजपा की अनूपपुर जिला इकाई के प्रमुख रामदास पुरी ने 2017 में राज्य में पार्टी की सरकार बनने तक जूते नहीं पहनने की कसम खाई थी। उन्होंने पार्टी द्वारा विधानसभा चुनावों में शानदार जीत दर्ज करने के कुछ दिनों बाद शनिवार को इसे फिर से जूता पहनना शुरू कर दिया।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें खुद जूते पहनाकर अपना संकल्प पूरा किया है। चौहान ने कहा कि पुरी ने 2017 में जूते पहनना बंद कर दिया और फैसला किया कि जब तक राज्य में भाजपा सत्ता में नहीं आती, वह इसे नहीं पहनेंगे।

पूर्व सीएम ने किया पोस्ट

शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो पोस्ट किया है। 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी सरकार बनाने में नाकाम रही, लेकिन 2020 में पार्टी के सत्ता में वापस आने के बाद भी पुरी ने जूते पहनना शुरू नहीं किया।

साथ ही उन्होंने लिखा, “पुरी जी एक मेहनती और समर्पित पार्टी कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने 2017 से जूते-चप्पल पहनना छोड़ दिया था। छह साल तक वे हर मौसम – गर्मी, सर्दी या बारिश में नंगे पैर रहते थे। उनका संकल्प पूरा हो गया है। हम सभी ने अनुरोध किया था कि अब संकल्प पूरा हो गया है और आपको जूते पहनना शुरू कर देना चाहिए।”

Continue Reading

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending