Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पूर्व खुफिया अधिकारी का दावा- अमेरिका के पास हैं एलियंस के शव व UFO Spacecraft

Published

on

Former intelligence officer David Grusch claims

Loading

वॉशिंगटन। एलियंस को लेकर कई सालों से वैज्ञानिक इस सवाल का जवाब तलाश रहे हैं कि क्या इस ब्रह्मांड में इंसानों के अलावा एलियंस (परग्रहवासी) की भी मौजूदगी है। एक सवाल यह भी है कि क्या धरती पर नासा या अमेरिकी अधिकारियों के पास एलियंस से जुड़े सबूत मौजूद हैं?

अमेरिका के पूर्व अधिकारी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अब अमेरिकी वायु सेना के पूर्व खुफिया अधिकारी (सेवानिवृत्त) व व्हिसलब्लोअर मेजर डेविड ग्रुश (David Grusch)  ने खुलासा किया है कि अमेरिकी सरकार के पास यूएफओ का अंतरिक्ष यान है।

ग्रुश ने एक कांग्रेस समिति के सामने यह भी खुलासा किया कि अमेरिकी सरकार के पास Unidentified flying object  (UFO) से जुड़े कुछ सबूत मौजूद है। पूर्व खुफिया अधिकारी ने कल बुधवार को कांग्रेस में गवाही दी कि अमेरिका दशकों से उड़नतश्तरियों (UFO) को पकड़ने की बात छुपा रहा है। हालांकि, पेंटागन ने उनके दावों का खंडन किया है।

अमेरिका के पास है यूएफओ का अंतरिक्ष यान 

डेविड ग्रुश ने कहा कि मैं कांग्रेस से इस मामले की जांच करने का आग्रह करता हूं। मैं तथ्यों के साथ बात कर रहा हूं। उन्होंने गवाही दी और दावा किया कि अमेरिका के पास यूएफओ का अंतरिक्ष यान (Alien spacecraft) है।

अंतरिक्ष यान से किए गए शव बरामद

ग्रुश ने दक्षिण कैरोलिना के प्रतिनिधि नैन्सी मेस को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त विदेशी अंतरिक्ष यान से शव बरामद किए हैं जो एलियंस के हैं। सांसदों ने अधिक जानने के लिए ग्रुश और अन्य अधिकारियों से बंद कमरे में बात करने की इच्छा व्यक्त की।

पेंटागन ने क्या कहा

एबीसी की रिपोर्ट के अनुसार पिछले महीने पेंटागन (अमेरिकी रक्षा विभाग) ने कहा था कि उसे दुर्घटनाग्रस्त विदेशी अंतरिक्ष यान के दावों को साबित करने के लिए कोई सत्यापन योग्य जानकारी नहीं मिली है।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बयान- मोदी फिर बनेंगे पीएम, उनके जैसे नेता की हमें भी जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे। तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

 

Continue Reading

Trending