Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अदा शर्मा निभाएंगी पुलिस ऑफिसर का किरदार, द गेम ऑफ गिरगिट में आएंगी नजर

Published

on

Adah Sharma become a police officer

Loading

मुंबई। फिल्म द केरल स्टोरी से चर्चा में आईं एक्ट्रेस अदा शर्मा अब एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म द गेम ऑफ गिरगिट के निर्माताओं ने एक्ट्रेस को श्रेयस तलपड़े के अगेंस्ट फिल्म में कास्ट किया है। थ्रिलर फिल्म द गेम ऑफ गिरगिट गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्रा.लि. द्वारा निर्मित व हेट स्टोरी 2 के विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित है।

ब्लू व्हेल गेम पर आधारित है फिल्म

फिल्म के निर्माताओं के अनुसार द गेम ऑफ गिरगिट फेमस ब्लू व्हेल गेम पर आधारित है, जो हाल के दिनों में युवाओं के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है। यह एक इंटरनेट गेम है, जिसे व्हेल चैलेंज भी कहा जाता है। जिसमें कथित तौर पर 50 दिनों की अवधि के दौरान प्रशासकों के खिलाड़ियों को सौंपे गए कामों की एक सीरीज शामिल होती है, जिसमें आखिर में चुनौती के लिए खिलाड़ी को आत्महत्या करनी होती है।

पहले भी निभा चुकी हैं पुलिस ऑफिसर की भूमिका

अदा शर्मा ने कहा कि पर्दे पर एक पुलिस की भूमिका निभाने के लिए वह काफी उत्साहित हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने कमांडो में पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है और भावना रेड्डी की भूमिका बहुत लोकप्रिय रही थी। इस फिल्म में गायत्री भार्गव की यह भूमिका एक बहुत ही अलग पुलिस वाले की है। एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना मजेदार है, लेकिन इस बार अलग है।

फिल्म को लेकर श्रेयस ने साझा किए विचार

द गेम ऑफ गिरगिट में ऐप डेवलपर की भूमिका निभाने वाले श्रेयस तलपड़े ने कहा कि वह फिल्म की कहानी से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस सफर का इंतजार कर रहा हूं। इसमें एक शक्तिशाली संदेश भी है जो हमें लगता है कि दर्शकों, विशेष रूप से देश के बच्चों और युवाओं तक पहुंचना चाहिए।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending