Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कश्मीर फाइल्स’ की आलोचना करने वाले ही ‘द केरला स्टोरी’ का विरोध कर रहे हैं: अनुपम खेर

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर बड़ा बयान दिया है। अनुपम खेर का कहना है कि इस फिल्म का विरोध वही लोग कर रहे हैं, जिन्होंने पिछले साल फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की आलोचना की थी। खेर ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्में दर्शकों को पसंद आ रही हैं और बड़ी संख्या में लोग ऐसी फिल्में देखने सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने आगे कहा, “जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं, वही चेहरें हर जगह नजर आते हैं। सीएए प्रोटेस्ट से लेकर शाहीन बाग प्रोटेस्ट और जेएनएयू प्रोटेस्ट तक, हर जगह वो लोग नजर आते हैं। इन्हीं लोगों ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की भी आलोचना की थी। मैं नहीं जानता कि उनका उद्देश्य क्या है और न ही उनकी तरफ ध्यान देना चाहता हूं।”

अनुपम खेर ने कहा कि उन्होंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वह खुश हैं कि लोग बढ़-चढ़कर थियेटर्स में पहुंच रहे हैं। अभिनेता ने कहा, “जो लोग इस फिल्म को प्रोपगेंडा कह रहे हैं, वह अपने अनुसार विषय का चयन करें और फिल्में बनाए। वे पूरी तरह से स्वतंत्र हैं, कोई उन्हें नहीं रोकेगा।” यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। केवल 3 दिनों में ही फिल्म ने 35 करोड़ से अधिक की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में आतंकवादी संगठन ISIS की असली सच्चाई दिखाई गई है। मासूम लड़कियों को ब्रेनवॉश कर लव जिहाद का शिकार बनाया जाता है और उन्हें सीरिया-अफगानिस्तान जैसे देशों में सेक्स स्लेव बनने के लिए जबरन मजबूर कर दिया जाता है। मेकर्स दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है।

Continue Reading

नेशनल

लोकसभा चुनाव: कंगना रनौत ने डाला वोट, कहा- उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। सातवें और अंतिम चरण में केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़, पंजाब की सभी 13 और हिमाचल प्रदेश की चार, उत्तर प्रदेश की 13, पश्चिम बंगाल की नौ, बिहार की आठ, ओडिशा की छह और झारखंड की तीन लोकसभा सीट पर मतदान हो रहे हैं।

आज मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार व एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सरकाघाट के भांबला में मतदान किया। उन्होंने लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपना वोट डालती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह उंगली पर लगी वोटिंग इंक को दिखा रही हैं।

वोट डालने के बाद कंगना ने कहा, “मैंने अभी अपना वोट डाला है। मैं लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील करना चाहती हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि यह किसी त्यौहार जैसा लग रहा है। कंगना ने कहा, “हमें वोट देने का अधिकार मिले, इसके लिए बहुत से लोगों को अपना खून बहाना पड़ा, इसलिए इस अधिकार का इस्तेमाल करें।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे और हम राज्य की सभी चारों सीटें जीतेंगे।” बता दें कि कंगना रनौत मंडी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उनके सामने कांग्रेस नेता व राज्य के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह टक्कर देने के लिए खड़े हैं। वह हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं, जो 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Continue Reading

Trending