Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक दूजे के हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, अब देंगे रिसेप्शन पार्टी

Published

on

siddharth malhotra and kiara advani marriage

Loading

मुंबई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। इनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद ये कपल दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा। इसलिए दोनों जल्द ही जैसलमेर से दिल्ली रवाना होंगे।

दिल्ली में 9 और मुंबई में 12 तारीख को होगा रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा आज 8 फरवरी को जैसलमेर से एक प्राइवेट जेट लेकर दिल्ली में सिद्धार्थ के घर जाएंगे। वे 9 फरवरी को अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन देंगे। इसके बाद वो 10 फरवरी को मुंबई वापस लौट आएंगे और फिर 12 फरवरी को इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस होंगे मेहमान

मेहमानों के नामों की बात करें तो लिस्ट में बॉलीवुड के टॉप सेलेब्स शामिल हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ सिद्धार्थ और कियारा की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो सकती हैं। इनके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सहित कई हस्तियां भी अपनी मौजूदगी से पार्टी की रौनक बढ़ा सकती हैं।

साल 2021 में शुरू हुई थी लव स्टोरी

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी साल 2021 में ‘शेरशाह’ के सेट पर शुरू हुई थी। ये इनकी साथ में पहली फिल्म थी। दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर पब्लिकली मुहर नहीं लगाई, लेकिन दोनों अक्सर स्पेशल मौकों पर साथ ही नजर आते थे, जिसके कारण इनके अफेयर की खबरें छाई रहती थीं।

siddharth malhotra and kiara advani marriage, siddharth and kiara marriage, siddharth malhotra kiara advani marriage,

Continue Reading

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending