Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मूवी कांतारा की लेटेस्ट फैन कंगना रनौत बोलीं- ऑस्कर्स में एंट्री मिलनी चाहिए

Published

on

Movie Kantara Kangana Ranaut

Loading

मुंबई। कन्नड़ मूवी कांतारा (Movie Kantara) को जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। अब तक कई सिलेब्स और क्रिटिक फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। फिल्म की लेटेस्ट फैन कंगना रनौत हैं। फिल्म देखकर लौटने के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया।

इसके बाद एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा- कांतारा को अगले साल भारत से ऑस्कर्स के लिए एंट्री मिलनी चाहिए। कंगना ने डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की और फिल्म को भारत का सही रिप्रेजेंटेशन बताया है।

यह भी पढ़ें

सस्पेंस से भरपूर है दृश्यम 2 का ट्रेलर, फंसे नजर आ रहे हैं विजय सलगांवकर

दीपोत्सव पर हनुमान चालीसा के नए संस्करण का विमोचन करेंगे सीएम योगी

थिएटर में क्या बोले लोग

कंगना रनौत गुरुवार शाम फिल्म देखने पहुंचीं। फिल्म की तारीफ में एक वीडियो पोस्ट में कंगना कहती हैं, मैं फैमिली के साथ एक फिल्म देखकर आ रही हूं, जिसका नाम है कांतारा।

मैं अभी तक कांप रही हूं। क्या धमाकेदार अनुभव था, ऋषभ शेट्टी आपको सलाम है। सिनेमा और फिल्म इसीलिए होती हैं। सिनेमा इसीलिए होता है। मैंने थिएटर में कई लोगों को कहते सुना कि ऐसा कुछ कभी नहीं देखा। मुझे नहीं लगता कि इस एक्सपीरियंस से मैं एक हफ्ते तक उबर पाऊंगी।

भारत रहस्य और साधकों का देश

एक और इंस्टाग्राम पोस्ट में कंगना ने लिखा- मुझे लगता है कि कांतारा को अगले साल ऑस्कर्स में एंट्री मिलनी चाहिए, मुझे पता है कि साल बाकी है और बेहतर फिल्में आ सकती हैं लेकिन ऑस्कर से ज्यादा ये जरूरी है कि दुनियाभर में भारत का प्रतिनिधित्व सही तरीके से होना चाहिए।

यह रहस्यों और साधकों की धरती है जिसे समझा नहीं जा सकता बस गले लगाया जा सकता है। भारत एक चमत्कार है अगर आप मतलब निकालने की कोशिश करेंगे तो सिर्फ फ्रस्ट्रेट हो जाएंगे लेकिन अगर इन चमत्कारों के सामने समर्पित हो जाएंगे तो आप भी चमत्कार बन जाएंगे। कांतारा एक अनुभव करने वाली हकीकत है जिसे दुनिया को जरूर अनुभव करना चाहिए।

Movie Kantara, Movie Kantara news, Kangana Ranaut see Movie Kantara, Kangana Ranaut news,

Continue Reading

प्रादेशिक

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने डाला वोट, कहा- मेरा भारत विकसित और मजबूत हो

Published

on

Loading

मुंबई। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत आज महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। कुल 264 प्रत्याशी मैदान में हैं। आज महाराष्ट्र की जिन सीटों पर मतदान हो रहा है उनमें धुले, डिंडोरी, नासिक, पालघर, भिवंडी, कल्याण, थाणे, मुंबई उत्तर, मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर- मध्य, मुंबई दक्षिण-मध्य और मुंबई दक्षिण शामिल हैं। लोग बड़ी संख्या में वोट डालने पहुंच रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज को भी आज अपने मताधिकार का प्रयोग करते देखा गया।

मतदान करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि, मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित और मजबूत हो। मैंने इसे ध्यान में रखते हुए वोट दिया। भारत को जो सही लगता है, उसके लिए वोट करना चाहिए…मुझे लगता है कि मतदान प्रतिशत अच्छा रहेगा…”

अभिनेता राजकुमार राव ने मुंबई में अपना वोट डाला। उन्होंने कहा कि यह हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है। हमें मतदान करना चाहिए। हमारे माध्यम से अगर लोग प्रभावित हो सकते हैं तो निश्चित रूप से यह सबसे बड़ी बात है जो हम लोगों को जागरूक करने के लिए कर सकते हैं। इसलिए मुझे बहुत खुशी है कि चुनाव आयोग ने मुझे राष्ट्रीय प्रतीक के रूप में चुना और मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया बाहर आएं और अपना वोट डालें… हम सभी चाहते हैं कि हमारा देश आगे बढ़े, चमके पहले से ही चमक रहा है, मुझे यकीन है कि यह और भी अधिक चमकने वाला है।”

मतदान करने के बाद आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा, “यह हर भारतीय के लिए बहुत गर्व का क्षण है। 140 करोड़ लोगों के चुनाव में भाग लेना गर्व का क्षण है। आज मतदान की प्रक्रिया बहुत सहज थी और मैं भारत के चुनाव आयोग और देशभर में काम कर रहे सभी अधिकारियों को बधाई देता हूं। इन चुनावों में मतदान करना वास्तव में प्रत्येक भारतीय के लिए गर्व का क्षण है। मैं प्रत्येक मतदाता से अपील करता हूं कि वे बाहर आएं और मतदान करें

अपना वोट डालने के बाद केंद्रीय मंत्री और मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पीयूष गोयल ने कहा, “इस चुनाव ने मुझे कई लोगों से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने का मौका दिया है। एक मुंबईकर होने के नाते, जिस तरह से लोगों ने मेरी मेजबानी की है वह अद्भुत है। मेरे परिवार के सदस्य अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करने के लिए विदेश से आए हैं…

Continue Reading

Trending