Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कांग्रेस पर भाजपा का तंज, कहा- कैसे करते हो असफल रॉकेट की बार-बार लॉन्चिंग

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आज रविवार को दिल्ली में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की ‘हल्ला बोल’ रैली है जिसे राहुल गांधी संबोधित करेंगे। रैली से पहले राहुल गांधी व कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसा है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि एक असफल रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने से नासा के वैज्ञानिक भी हैरान हैं। वे कांग्रेस से संपर्क करके पूछ रहे हैं कि पार्टी इसका प्रबंधन कैसे कर रही है।

पूनावाला ने कहा कि हल्ला बोल रैली ‘राहुल रीलॉन्चिंग’ का पांचवा सीजन है। इससे पहले चार सीजन फ्लॉप हो चुके हैं। पूनावाला ने ममता बनर्जी, केसीआर, अरविंद केजरीवाल और नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये सभी नेता ‘मैं हूं न’ मूवी की तर्ज पर काम कर रहे हैं। इन नेताओं की हालत एक अनार (कुर्सी) पांच बीमार जैसी हो गई।

कांग्रेस की आज हल्ला बोल रैली

बता दें कि आज कांग्रेस मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि के खिलाफ हल्लाबोल अभियान की शुरुआत करने जा रही है। इस रैली में राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता भाग लेने जा रहे हैं। इसके अलावा राहुल गांधी सात सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर की भारत जोड़ी यात्रा शुरू करेंगे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली से पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त प्रजा महंगाई से त्रस्त। आज, लोगों को जरूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।”

करियर

राजस्थान बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

Published

on

Loading

जयपुर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (आरबीएसई) ने कक्षा 12वीं के परिणाम घोषित कर दिए है। राजस्थान बोर्ड ने विज्ञान, वाणिज्य और कला सहित तीनों वर्ग के परिणाम घोषित किए हैं।

रोल नंबर से कैसे चेक करें रिजल्ट

राजस्थान बोर्ड से 12वीं के परिणाम चेक करने के लिए बच्चे काफी परेशान रहते हैं। ऐसे में नीचे दिए गए कुछ आसान स्टेप्स फॉलो करके आप आसानी से 12वीं के नतीजे देख सकते हैं।

1. फोन या कम्प्यूटर के सर्च इंजन में राजस्थान बोर्ड की औपचारिक वेबसाइट rajresults.nic.in या rajeduboard.rajasthan.gov.in खोलें।

2. वेबसाइट खुलने के बाद Rajasthan Board 12th Result 2024 Link पर क्लिक करें।

3. अब साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स के ऑप्शन में से अपनी स्ट्रीम चुन लें।

4. आपके सामने नई विंडो खुलेगी, इसमें अपना रोल नंबर सहित अन्य जानकारियां भरें।

5. नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक कर दें। बस आपका रिजल्ट स्क्रीन पर खुल जाएगा।

Continue Reading

Trending