Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जुबैर गिरफ्तार हो गया, तो नूपुर शर्मा आसमान से आईं हैं क्याु?: असदुद्दीन ओवैसी

Published

on

Loading

नई दिल्‍ली। AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उदयपुर में कन्‍हैयालाल की हत्‍या के लिए राजस्‍थान सरकार को जिम्‍मेदार ठहराया है। ओवैसी ने कहा, ‘कन्‍हैयालाल ने तो कम्‍प्‍लेंट दी थी कि उसकी जान को खतरा है। ये राजस्‍थान की सरकार की गलती है। उनको प्रोटेक्‍शन देनी चाहिए थी।’

AIMIM नेता ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि ‘कन्‍हैयालाल आज जिंदा होते अगर राजस्‍थान की पुलिस हरकत करती। उसे जो धमकी आई, उसपर एक्‍ट करती। नूपुर शर्मा को भी जो धमकियां दी जा रही हैं, वो गलत हैं।’

उदयपुर की घटना पर ओवैसी ने कहा कि ‘मैं उनका (आरोपियों) प्रवक्‍ता नहीं हूं। मैं उनकी इस गलत हरकत के खिलाफ… उन्‍होंने गंदगी की है… हॉरिबल क्राइम किया है… मैं कन्‍डेम करता हूं… एक वीडियो बनाकर जिस तरह उन्‍होंने कन्‍हैयालाल को मारा, उसे कन्‍डेम करते हैं।

ओवैसी ने कहा पर उसी उदयपुर में चंद साल पहले एक अफरोजुल नाम, वेस्‍ट बंगाल के लेबरर को एक शख्‍स ने कट्टे से मार कर उसका वीडियो बनाया, उसके जिस्‍म को जलाया… उसे भी कन्‍डेम करना चाहिए।’

‘जुबैर की गिरफ्तारी सही तो…’

AIMIM के प्रमुख ने कहा कि रेडिकलाइजेशन को कंट्रोल करना है तो रूल ऑफ लॉ को सुप्रीम बनाइए। अगर जुबैर 2018 में ट्वीट करता है और 2021 का ट्विटर हैंडल कम्‍प्‍लेन करता है जो आज गायब हो चुका है तो जुबैर गिरफ्तार हो जाएगा। नूपुर शर्मा आसमान से आईं हैं क्‍या?

ओवैसी ने कहा कि ‘अगर जुबैर की गिरफ्तारी सही है तो सेंट्रल बोर्ड जिसने पिक्‍चर को पास किया था, उन सबको गिरफ्तार करना चाहिए।’ ओवैसी ने कहा कि नुपुर शर्मा के खिलाफ बार-बार प्रदर्शनों में हमने कानून से अपना काम करने की बात कही।

‘नूपुर शर्मा से क्‍यों डरती है दिल्‍ली पुलिस?’

AIMIM सांसद ने कहा कि ‘जहां तक उदयपुर का मामला है, मैंने उसी दिन निंदा की थी। मुसलमानों के तमाम बड़े-बड़े संगठनों ने निंदा की है। हम कह रहे हैं कि आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते मगर ट्रेजडी यह है कि नूपुर शर्मा को जान की धमकी दी गई, हम उसकी भी निंदा करते है।

सांसद ने कहा उनको कानून का प्रोटेक्‍शन मिल रहा है मगर उन्‍होंने जो कानून का उल्‍लंघन किया तो उसपर कानून को काम करने नहीं दिया जा रहा है। दिल्‍ली पुलिस आखिर इतनी मजबूर क्‍यों है? क्‍यों दिल्‍ली पुलिस नूपुर शर्मा से इतना डरती है?’

नेशनल

पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में बोले अमित शाह, पीओके भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे

Published

on

Loading

श्रीरामपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के हुगली के श्रीरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और ममता बनर्जी, आपको डरना है तो डरते रहिए, ये पीओके भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे।

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी, कांग्रेस-सिंडिकेट कहती है कि धारा 370 को मत हटाओ। मैंने संसद में पूछा कि क्यों न हटाएं तो उन्होंने कहा कि खून की नदियां बह जाएंगी। 5 साल हो गए खून कि नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। जब INDI गठबंधन का शासन था तो हमारे कश्मीर में हड़तालें होती थीं। आज पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में हड़ताल होती है। पहले कश्मीर में आजादी के नारे लगते थे, अब पाक अधिकृत कश्मीर में नारेबाजी होती है। राहुल गांधी, आपको डरना है तो डरते रहिए, ममता बनर्जी आपको डरना है तो डरते रहिए लेकिन मैं आज श्रीरामपुर की धरती से कहता हूं कि ये पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे।

अमित शाह ने कहा आने वाले चुनाव में आप सभी वोट डालने वाले हैं। इस चुनाव में एक ओर परिवारवादी पार्टियां हैं जिसमें ममता बनर्जी अपने भतीजे को, शरद पवार अपनी बेटी को, उद्धव ठाकरे अपने बेटे को, स्टालिन अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया गांधी, राहुल बाबा को पीएम बनाना चाहती हैं। वहीं दूसरी ओर गरीब चाय वाले के घर में जन्में इस देश के महान नेता नरेन्द्र मोदी जी हैं।

नरेन्द्र मोदी जी ने बंगाल के विकास के लिए ढेर सारे कार्य किए हैं। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक आपके लोग सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री रहे, लेकिन सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार ने बंगाल के विकास के लिए क्या किया। उनकी सरकार ने 10 साल में बंगाल के विकास के लिए मात्र 2 लाख करोड़ रुपये दिए। जबकि मोदी जी ने 10 साल में 9 लाख, 25 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया।

Continue Reading

Trending