Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

रणबीर कपूर ने शुरू की आलिया संग शादी की तैयारियां? इस फोटो पर उठे सवाल

Published

on

Loading

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी की खबरें भी आती ही रहती हैं, लेकिन एक बार फिर दोनों की शादी की अफवाहों को हवा मिल गई है। दरअसल, अब जो नई खबर आई है उसके मुताबिक आलिया और रणबीर अप्रैल में यानी कि अगले महीने शादी कर सकते हैं। अब इस खबर को और हवा देती है आलिया-रणबीर की नई फोटो। इस फोटो में आलिया और रणबीर के साथ साड़ी कोचर ब्रांड की सीईओ नजर आ रही हैं। इस फोटो के बाद से ही दोनों की शादी की खबरें और तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, बीना कन्न, साड़ी कोचर ब्रांड की सीईओ ने आलिया और रणबीर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस दौरान दोनों स्टार्स ने वही कपड़े पहने थे जो वाराणसी से फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म करने के बाद वापस आते हुए पहने थे। आलिया ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है वहीं रणबीर ने ब्लू शर्ट और जीन्स। दोनों की इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों कहीं शादी की तैयारी तो नहीं कर रहे।

फैंस हो रहे खुश

कोई कमेंट कर रहा हैं, क्या शादी की तैयारी? तो कोई कमेंट कर रहा है क्या शादी के लिए कर रहे शॉपिंग। अब क्या सच में दोनों शादी की शॉपिंग कर रहे हैं या ये बस एक मीटिंग की फोटो है ये तो रणबीर और आलिया ही जानते हैं।

वैसे बता दें कि इससे पहले इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि आलिया और रणबीर ने अप्रैल में अपने-अपने काम से ब्रेक मांगा है। उनका दावा था कि दोनों काम से ब्रेक लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे। बस तबसे ही फैंस दोनों की शादी की डेट का इंतजार कर रहे हैं और दोनों को पति-पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं।

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान हुआ प्यार शुरू

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों ने जब फिल्म की शूटिंग शुरू थी तबसे ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी शुरू हो गई थीं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेड करते नजर आए। कभी दोनों रेस्टोरेंट में साथ में डिनर या लंच डेट पर जाते तो कभी वेकेशन पर। आलिया तो सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं।

नेशनल

जानिए कौन हैं वो चार लोग, जिन्हें पीएम मोदी ने नामांकन के लिए अपना प्रस्तावक चुना

Published

on

Loading

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के बाद अपना नामांकन दाखिल कर दिया। पीएम मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल किया है। पीएम मोदी के नामांकन में गृह मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह समेत 20 केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे। इसके अलावा 12 राज्यों के सीएम भी शामिल हुए। पीएम मोदी के नामांकन के दौरान उनके साथ चार प्रस्तावक भी कलेक्ट्रेट में मौजूद रहे।

इनमें एक पुजारी, दो ओबीसी और एक दलित समुदाय के व्यक्ति का नाम है। दरअसल पीएम मोदी के नामांकन के दौरान चार प्रस्तावक मौजूद रहे। इनमें पहला नाम आचार्य गणेश्वर शास्त्री का है, जो कि पुजारी हैं। इसके बाद बैजनाथ पटेल पीएम मोदी के नामांकन के दौरान प्रस्तावक बने, जो ओबीसी समुदाय से आते हैं। वहीं लालचंद कुशवाहा भी पीएम के नामांकन में प्रस्तावक के तौर पर शामिल हुए। ये भी ओबीसी समाज से आते हैं। पीएम मोदी के प्रस्तावकों में आखिरी नाम संजय सोनकर का भी है, जो कि दलित समुदाय से हैं।

चुनाव में प्रस्तावक की भूमिका अहम होती है। ये ही वे लोग होते हैं, जो किसी उम्मीदवार के नाम का प्रस्ताव रखते हैं। निर्वाचन आयोग के मुताबिक, प्रस्तावक वे स्‍थानीय लोग होते हैं, जो किसी उम्मीदवार को चुनाव लड़ने के लिए अपनी ओर से प्रस्तावित करते हैं। आमतौर पर नामांकन के लिए किसी महत्वपूर्ण दल के वीआईपी कैंडिडेट के लिए पांच और आम उम्मीदवार के लिए दस प्रस्तावकों की जरूरत होती है।

Continue Reading

Trending