Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर आमिर खान ने कही ये बड़ी बात, बोले-‘हर भारतीय को देखनी चाहिए फिल्म’

Published

on

Loading

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर बॉलीवुड स्टार्स की चुप्पी हर किसी को खाए जा रही है। ये फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस तरह से मौन साध लेने के चलते तीनों खान से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज़ को भी लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। अब आमिर खान ने अपने बर्थडे पर मीडिया से बातचीत करते हुए कश्मीर फाइल्स की टीम को शुभकामनाएं दी। जी हाँ, आमिर खान जो लम्बे वक़्त से फिल्मों में नज़र नहीं आये हैं, उन्होंने इस फिल्म की सराहना की है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही वह फिल्म देखेंगे। ट्रिपल आर को लेकर दिल्ली में प्रमोशन के दौरान आमिर खान से फिल्म द कश्मीर फाल्स को लेकर फिर से सवाल किया गया तो उन्होंने इस बार दिल खोल कर अपनी बात कही। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा कि यह फिल्म हर एक इंडियन को ज़रूर देखनी चाहिए। ट्रिपल आर की प्रोमोशन के दौरान आमिर ने कहा कि अभी तक उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वो जल्द ही ऐसे देखने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारे इतिहास से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिससे हर किसी का दिल टूटा है।

आगे उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ, वह बड़े ही दुख की बात है। ये ऐसी फिल्म है, जिसे हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए। हर हिन्दुस्तानी को यह देखना चाहिए कि जब जुल्म होता है तो कैसा लगता है। आपको बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका है। फिल्म कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई की रफ्तार और बढ़ गई है। 9 दिनों में फिल्म ने 141.25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं दूसरे रविवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का खुलासा भी जल्द ही हो जायेगा। उम्मीद लगाए जा रहे हैं कि दूसरे रविवार तक यह कमाई का आंकड़ा 150 करोड़ को पार कर ही लेगा।

नेशनल

‘जल्द करनी पड़ेगी शादी’, राहुल गांधी ने मंच से किया एलान

Published

on

Loading

रायबरेली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए आज रायबरेली पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी से जनता में से किसी ने शादी को लेकर सवाल पूछा जिस पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरी बहन प्रियंका गांधी मेरी मदद के लिए यहां अपना खून पसीना आपको दे रही है। जिस पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी से शादी के सवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पहले इस सवाल का जवाब दो। जिसके जवाब में मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब जल्द ही करनी पड़ेगी।

इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित बताया कि किस वजह से वो रायबरेली से चुनाव लड़ने आएं हैं। उन्होंने कहा, ‘कुछ दिन पहले मैं मां (सोनिया गांधी) के साथ बैठा था। मैंने मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कह दिया कि मेरी दो माता थी एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी। मेरी दोनों माताओं की ये कर्म भूमि है इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही कर्जा माफ करना पहला काम होगा। दूसरा काम किसानो के लिए कानूनी सपोर्ट प्राइस लेके आयंगे। राहुल गांधी ने तीसरा काम गिनाते हुए कहा कि किसानो को 30 दिन के अंदर बीमा का पैसा देना तीसरा काम होगा।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने साफ कहा की अगर चुनाव जीते तो संविधान को बदल देंगे। संविधान के बिना अडानी और अंबानी की सरकार होगी। आरक्षण और आपको जो भी चीजे मिलती है वो सब खत्म हो जाएंगी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि संविधान खत्म होने से आपका रास्ता खत्म हो जाएगा. ये लड़ाई संविधान को बचाने की है।

Continue Reading

Trending