Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में भूकंप के झटके, पीएम मोदी ने की उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से फोन पर बात

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को फोन कर केंद्र शासित प्रदेश में आए भूकंप के बाद की स्थिति के बारे में जानकारी ली।अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में रिक्टर स्केल पर 5.7 तीव्रता के मध्यम तीव्रता वाले भूकंप के झटके के तुरंत बाद प्रधानमंत्री ने सिन्हा को फोन किया।

भूकंप के कारण बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ शहर में प्रसिद्ध सूफी दरगाह की मीनार भी झुक गई है। भूकंप के कारण हुई किसी भी हताहत या संपत्ति के नुकसान की जानकारी अभी भी अधिकारियों द्वारा एकत्र की जा रही है।

Continue Reading

नेशनल

Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, अकेले इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बनने को तैयार है। जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर को पोस्ट की गई इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 37 मिलियन से ज्यादा लोग लोग देख चुके हैं। जबकि 73 हजार से ज्यादा लोगों ने मेलोनी के इस वीडियो पर कमेंट किया है।

वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!’ – इस पोस्ट को शनिवार शाम तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Continue Reading

Trending