Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मेरी तुलना सनी लियोन से न करें : राखी सावंत

Published

on

Loading

मुंहफट अभिनेत्री राखी सावंत को बॉलीवुड की नई सनसनी सनी लियोन से अपनी तुलना फूटी आंख नहीं सुहाती। उनका कहना है कि उनकी तुलना सनी की बजाय जेनिफर लोपेज और मैडोना जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों से होनी चाहिए। राखी यहां एक वीडियो एलबम की शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान एक मीडियाकर्मी ने उनसे पूछा कि क्या आपका यह कमबैक गाना सनी लियोन को कांटे की टक्कर देगा?

जवाब में राखी ने कहा, “कृपा करके मेरी तुलना सनी लियोन से न करें, क्योंकि मैंने यह शोहरत डांस कर, प्रस्तुति देकर, रियलिटी शो कर और प्रशंसकों का दिल जीतकर पाई है। मैंने कभी कोई वयस्क फिल्म या इस तरह की कोई चीज नहीं की। मैं उम्मीद करती हूं कि आप सब समझते हैं।”

राखी को मालूम है कि उनकी तुलना किससे होनी चाहिए।

उन्होंने कहा, “मैं ग्लैमरस हूं और बहुत ऊपर हूं। मेरे ख्याल से आप मेरी तुलना जेनिफर लोपेज और मैडोना से कर सकते हैं।”

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending