Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी के पिता का निधन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। गायक और संगीतकार विशाल ददलानी, (जो कोविड से संक्रमित हैं), के पिता का निधन हो गया है। इस दौरान भावुक होकर उन्होंने कहा कि वह अपने सबसे कठिन समय में अपनी मां को गले भी नहीं लगा सकता।

ददलानी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर पिता की फोटो शेयर कर लिखा, मोती ददलानी (12 मई 1943-8 जनवरी 2022)। कल रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया। मुझे मेरी जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।

विशाल ददलानी ने आगे लिखा, वह पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में थे, क्योंकि उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी। जिसके कारण उनको आईसीयू में रखा गया था। लेकिन, मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका था, क्योंकि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकता हूं।

सिंगर ने लिखा, यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। शुक्र है कि मेरी बहन सब कुछ संभाल रही है। मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं। ददलानी को सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में हिमेश रेशमिया और शंकर महादेवन के साथ जज के रूप में देखा जाता है।

नेशनल

‘जल्द करनी पड़ेगी शादी’, राहुल गांधी ने मंच से किया एलान

Published

on

Loading

रायबरेली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए आज रायबरेली पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी से जनता में से किसी ने शादी को लेकर सवाल पूछा जिस पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरी बहन प्रियंका गांधी मेरी मदद के लिए यहां अपना खून पसीना आपको दे रही है। जिस पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी से शादी के सवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पहले इस सवाल का जवाब दो। जिसके जवाब में मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब जल्द ही करनी पड़ेगी।

इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित बताया कि किस वजह से वो रायबरेली से चुनाव लड़ने आएं हैं। उन्होंने कहा, ‘कुछ दिन पहले मैं मां (सोनिया गांधी) के साथ बैठा था। मैंने मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कह दिया कि मेरी दो माता थी एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी। मेरी दोनों माताओं की ये कर्म भूमि है इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही कर्जा माफ करना पहला काम होगा। दूसरा काम किसानो के लिए कानूनी सपोर्ट प्राइस लेके आयंगे। राहुल गांधी ने तीसरा काम गिनाते हुए कहा कि किसानो को 30 दिन के अंदर बीमा का पैसा देना तीसरा काम होगा।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने साफ कहा की अगर चुनाव जीते तो संविधान को बदल देंगे। संविधान के बिना अडानी और अंबानी की सरकार होगी। आरक्षण और आपको जो भी चीजे मिलती है वो सब खत्म हो जाएंगी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि संविधान खत्म होने से आपका रास्ता खत्म हो जाएगा. ये लड़ाई संविधान को बचाने की है।

Continue Reading

Trending