Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने ‘जोनास’ सरनेम हटाने पर तोड़ी चुप्पी, खुद बताई वजह

Published

on

Loading

भारत की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस में शुमार प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर अपने नाम से जोनास सरनेम हटा दिया था। इसके बाद तमाम तरह के कयास लग रहे थे। प्रियंका और निक की शादी टूटने को लेकर भी कानाफूसी शुरू हो गई थी। उस दरम्यान खुद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस दावे को खारिज कर दिया था और लोगों को ऐसे अफवाहों पर विश्वास न करने की सलाह दी थी।

तमाम कयासबाजी के बीच अब खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल अकाउंट से सरनेम हटाने की वजह बताई है।‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ की अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जोनास सरनेम हटाने के पीछे की वजह बताई। पीसी ने कहा कि वो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक ही यूजरनेम रखना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने दोनों ही हैंडल से जोनास सरनेम को हटा दिया। प्रियंका ने कहा कि उन्हें मजा आ रहा था कि कैसे लोग छोटी सी बात को इतना बड़ा कर देते हैं।
आपको बता दें कि प्रियंका की फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ आज सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आई है। फिल्म में वह सती का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म मूल रूप से 2003 में द मैट्रिक्स रिवॉल्यूशन में एक बच्चे के ऊपर फीचर की गई थी। प्रियंका की इस उपलब्धि पर उनकी मां ने सोमवार को मैट्रिक्स 4 के प्रीमियर का एक फोटो साझा किया था।

प्रादेशिक

सीएम सुक्खू के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कंगना को कोई बिना मेकअप देख ले तो दूसरी बार नहीं देखेगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती है। मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मेकअप को देख ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने आती है। अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति कंगना को बिना मेकअप देख लें तो दूसरी बार नहीं देखेगा।

उधर कंगना ने भी नेगी केइस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Continue Reading

Trending