Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कर्नाटका एक्सप्रेस को उड़ा देने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरपीएफ कर रही पूछताछ

Published

on

Loading

आगरा। बेंगलुरु की तरफ जा रही कर्नाटका एक्सप्रेस 12628 को उड़ा देने की धमकी देने के आरोपी युवक को आरपीएफ ने मंगलवार को नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। सुबह रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 पर उसने फोन कर ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इधर, ट्रेनों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। डॉग स्क्वैड से तलाशी कराई जा रही है।

वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त आरपीएफ आगरा प्रकाश कुमार पंडा के मुताबिक मंगलवार सुबह आरपीएफ हेल्पलाइन पर मोबाइल से कॉल आया कि मेरा नाम सत्या है और बेंगलुरु जाने वाली गाड़ी संख्या 12628 को बेंगलुरु पहुंचने से पहले बम से उड़ा दूंगा। जिसमें 1500 यात्री सवार है।

 

प्रभारी निरीक्षक आगरा छावनी सुरेंद्र सिंह चौधरी ने फोनकर्ता के मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस की। जो कि आसफ अली रोड, पुलिस भवन, नई दिल्ली के नजदीक मिली। सिविल पुलिस थाना चांदनी महल, तुर्कमान गेट एवं दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल से समन्वय स्थापित करते हुए उन्हें घटना के संबंध में सूचित किया। आरोपी की तलाश की गई तो वह अरुणा आसफ अली रोड पर पुलिस भवन के पास एक रैन बसेरे में नशे की हालत में मिला। पूछताछ के दौरान उसने कॉल करना स्वीकार किया।

आरोपी युवक सत्या को गिरफ्तार कर नई दिल्ली जीआरपी थाने में लाया गया है। आगरा छावनी स्टेशन से गुजरने वाली सभी यात्री गाड़ियों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। आरपीएफ व जीआरपी द्वारा डॉग स्क्वैड और बीडीडीएस टीम से ट्रेन व स्टेशनों पर चेकिंग करवाई जा रही है।

Continue Reading

करियर

राजस्थान बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

Published

on

Loading

जयपुर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (आरबीएसई) ने कक्षा 12वीं के परिणाम घोषित कर दिए है। राजस्थान बोर्ड ने विज्ञान, वाणिज्य और कला सहित तीनों वर्ग के परिणाम घोषित किए हैं।

रोल नंबर से कैसे चेक करें रिजल्ट

राजस्थान बोर्ड से 12वीं के परिणाम चेक करने के लिए बच्चे काफी परेशान रहते हैं। ऐसे में नीचे दिए गए कुछ आसान स्टेप्स फॉलो करके आप आसानी से 12वीं के नतीजे देख सकते हैं।

1. फोन या कम्प्यूटर के सर्च इंजन में राजस्थान बोर्ड की औपचारिक वेबसाइट rajresults.nic.in या rajeduboard.rajasthan.gov.in खोलें।

2. वेबसाइट खुलने के बाद Rajasthan Board 12th Result 2024 Link पर क्लिक करें।

3. अब साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स के ऑप्शन में से अपनी स्ट्रीम चुन लें।

4. आपके सामने नई विंडो खुलेगी, इसमें अपना रोल नंबर सहित अन्य जानकारियां भरें।

5. नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक कर दें। बस आपका रिजल्ट स्क्रीन पर खुल जाएगा।

Continue Reading

Trending