Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय, सारा और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ का मोशन पोस्टर हुआ आउट, ट्रेलर रिलीज़ डेट आई सामने

Published

on

Loading

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अगली फिल्म ‘अतरंगी रे‘ का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी गई है। इस मल्टी स्टारर फिल्म का ट्रेलर 24 नवम्बर यानि कल रिलीज़ होगा। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आउट किया जाएगा।

Atrangi Re motion poster Akshay Kumar sara ali khan dhanush – News टपरी

24 नवम्बर को होगा ट्रेलर रिलीज़ 

अक्षय कुमार समेत फिल्म की अन्य स्टार कास्ट ने इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट किया है। इस पोस्टर के ज़रिये तीनो अतरागियों का फर्स्ट लुक दिखाया गया है। सबसे पहले नज़र आती है पहले अतरंगी, सारा अली खान। फिल्म में सारा के किरदार का नाम रिंकू है, जो प्यार में पागल रहती है।

Atrangi Re First Motion Poster: अतरंगी रे फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज, नजर  आएंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष कुछ अतरंगी अवतार में

Also Read-क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लेने वाले हैं तलाक़? एक्ट्रेस ने दी सवालों पर प्रतिक्रिया

फिल्म में दूसरे अतरंगी हैं साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष। इस लव स्टोरी में धनुष ने विशु का रोल निभाया है। सभी किरदारों के पोस्टर अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर साझा किए। अपने पोस्टर पर अक्षय ने लिखा, ‘एक अतरंगी लव स्टोरी प्यार के पागलपन के बारे में। स्टोरी में मैजिक ऐड करते हुए, योर्स ट्रूली।’

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending