Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सत्यमेव जयते-2 रिलीज को तैयार, दमदार भूमिका में नजर आएंगी दिव्या खोसला कुमार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार-स्टारर सत्यमेव जयते 2 को रिलीज का इंतजार है। दिव्या अपने सह-कलाकार जॉन के साथ बहुप्रतीक्षित रिलीज के लगातार प्रचार में व्यस्त चल रही हैं। अभिनेत्री फिल्म में एक राजनेता की भूमिका निभा रहीं है, जिसे एक मजबूत और सशक्त महिला के रूप में सबसे अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है। अपने किरदार को सार्थक करने के लिए दिव्या ने अभूतपूर्व तैयारी की है।

अपने निर्देशक मिलन मिलाप जावेरी और उनके मार्गदर्शन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि मिलाप ने मुझे बताया था कि मेरा किरदार आज की पीढ़ी की मजबूत और सशक्त महिला को चित्रित करना है जो कार्य-जीवन में संतुलन बनाए रखती है और जो सही है उसके लिए खड़ी होती है। मैंने अपनी क्षमता के अनुसार मेरी भूमिका को कैसे चित्रित किया जाए, यह समझने के लिए आंधी जैसी कई प्रतिष्ठित फिल्मों को देखा है।

दिव्या कहती हैं कि मेरे लिए किरदार में ढलना विशेष रूप से कठिन था क्योंकि मुझे अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ाना पड़ा। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपना एक नया पक्ष दिखाने का मौका मिला है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक सत्यमेव जयते 2 में मेरे काम का आनंद लेंगे।

इस फिल्म के साथ दिव्या मैडम चीफ मिनिस्टर में ऋचा चड्डा, थलाइवी में कंगना रनौत और आंधी में सुचित्रा सेन जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों में राजनेताओं के किरदारों को निभाया है। मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending