Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की शानदार कमाई जारी, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Published

on

Loading

मुंबई। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। कोरोना महामारी के बाद इतनी ज्यादा कमाई करने वाली यह पहली फिल्म बन चुकी है। दिवाली के अगले दिन रिलीज हुई ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म ने पांचवे दिन भी अपनी शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 11.22 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 102.81 करोड़ हो गया है। सूर्यवंशी ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्क‍ि विदेश में भी अपनी ताबड़तोड़ कमाई जारी रखी है।

इसे विदेश में 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था, जबकि भारत में 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज हुई थी। ओवरसीज में फिल्म ले पहले दिन 8.10 करोड़ और दूसरे दिन 8.58 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे और चौथे दिन के कलेक्शन को मिलाकर पांच दिन में टोटल 28.01 करोड़ का ओवरसीज कलेक्शन हुआ था।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending