Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नोएडा के डीएम सुहास एलवाई को अर्जुन अवॉर्ड मिलने पर सीएम योगी ने दी बधाई

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई को खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अर्जुन अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है। सीएम योगी ने कहा कि खेल क्षेत्र में जिलाधिकारी की सफलता युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणादायक है।

मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “टोक्यो पैरालंपिक में अपने अद्वितीय प्रदर्शन से वैश्विक पटल पर देश का मान वर्धन करने वाले श्री सुहास एल.वाई जी को प्रख्यात अर्जुन पुरस्कार हेतु चयनित होने की हार्दिक बधाई। प्रशासनिक दायित्वों के निर्वहन के साथ आपकी यह अविस्मरणीय व ऐतिहासिक उपलब्धि अनेकानेक लोगों को प्रेरित करेगी।”

बता दें कि टोक्यो पैरालंपिक में नोएडा के जिलाधिकारी सुहास ने शानदार प्रदर्शन किया था। बैडमिंटन में शानदार खेल दिखाते हुए उन्होंने सिल्वर मेडल हासिल किया था। सुहास पहले जिलाधिकारी हैं जिन्हें अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा गया है।

मूलरूप से कर्नाटक के शिमोगा के रहने वाले सुहास पैर पूरी तरह से फिट ना होने के बावजूद खेल को लेकर अपनी दीवानगी कभी कम नहीं हुई। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई गांव से पूरी की। उसके बाद सुहास एलवाई ने सुरतकर शहर में सुहास एलवाई ने नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी से कम्प्यूटर साइंस में इंजिनियरिंग की। बताते चलें कि सुहास एलवाई 2007 में यूपी कैडर से आईएएस अफसर बने।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending