Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोरोना संक्रमित हुई उर्मिला मातोंडकर, ट्वीट कर दी जानकारी

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस और शिवसेना नेत्री उर्मिला मातोंडकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अपने ट्वीट उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो भी अभी तक उनके संपर्क में आए हैं वह कोरोना की जांच करा लें।

उन्होंने लिखा- मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और घर में ही मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। आप सभी से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हों एक बार कोरोना की जांच करवा लें। साथ ही इस दीवाली के त्यौहार में भी सावधानी बरतें।

बता दें कि इससे पहले टीवी एक्ट्रेस ने खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी लोगों से साझा की थी। टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने तबीयत खराब होने के बाद अपना कोविड टेस्ट कराया था, जो पॉजीटिव आया। निशा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए है उनसे अनुरोध हैं कि वह अपना टेस्ट करा लें।

साथ ही अपने फैंस से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचने के सभी सावधानियों को अपनाएं क्योंकि कविड अभी भी हमारे बीच है’। ऐसे में इन खबरों से घबराने नहीं है लेकिन अभी भी सतर्कता बरतना बेहद जरूरी है।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending