Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

शाहरुख़ के लाडले आर्यन खान को NCB ने हिरासत में लिया, ड्रग्स पार्टी में हुए थे शरीक

Published

on

Loading

नई दिल्ली। स्टार किड्स के अय्याशियों के किस्से आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। चाहे लक्ज़री गाड़ियों में घूमना हो या बड़े-बड़े फार्महाउस पर पार्टी करना हो, बॉलीवुड के सितारों के बच्चों की तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं।

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पर अब मुसीबतों के बादल मंडराते नज़र आ रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने 2 अक्टूबर कि रात मुंबई के एक क्रूज़ शिप कार्डेलिया पर छापा मारा। जानकारी के मुताबिक क्रूज़ पर एक रेव पार्टी चल रही थी। छापेमारी में 3 महिलाओं समेत कुल 8 लोगों को पकड़ा गया, जिनमें किंग खान के लाडले आर्यन भी शामिल हैं।

Also Read-सामंथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य लेंगे तलाक, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बता दें कि आर्यन को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है जिसका वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रहा है। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है। इस मामले में पूछताछ के साथ अब गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम भी सामने आ गए हैं। NCB चीफ का कहना है कि ‘चाहे कितना भी बड़ा नाम क्यों ना हो, किसी को बक्शा नहीं जाएगा।

आर्यन खान से पूछताछ जारी, उनका मोबाइल फ़ोन जब्त

शाहरुख़ के बेटे आर्यन का मोबाइल फ़ोन भी जब्त कर लिया गया है। अब किंग खान बेटे की गिरफ्तारी के चलते कोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक कार्डेलिया शिप मुंबई से गोवा जा रहा था। मुंबई की सीमा पर करते ही रेव पार्टी शुरू हो गई। समीर वानखेड़े के नेतृत्व में NCB की टीम क्रूज़ पर सामान्य यात्री के भेष में पहुंची थी। पार्टी में सभी लोग खुलेआम ड्रग्स ले रहे थे। टीम को तलाशी में कोकीन, हशीश और एमडी जैसे नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। जल्द ही पकडे गए लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नेशनल

बाबा रामदेव की सोन पापड़ी भी टेस्ट में ‘फेल’, असिस्टेंट मैनेजर समेत 3 को 6 महीने की जेल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भ्रामक विज्ञापनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि को फटकार लगाई थी। अब पतंजलि कंपनी की सोन पापड़ी फूड टेस्‍ट में फेल गई है। मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट ने पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्‍टेंट मैनेजर सहित तीन लोगों को छह महीने जेल की सजा सुना दी है। तीनों पर जुर्माना भी लगाया गया है। खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम 2006 की धारा 59 के तहत सजा सुनाई गई है। असिस्टेंट मैनेजर को 50 हजार और अन्य 2 दोषियों को 10 और 25 हजार रुपये जुर्माना भरना होगा। मामले में शिकायतकर्ता की ओर से रितेश वर्मा ने पैरवी की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 17 अक्टूबर 2019 को जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने उत्तराखंड के पिथौरागढ़ बेरीनाग बाजार का दौरा किया था। इस दौरान बेरीनाग बाजार स्थित लीलाधर पाठक की दुकान में रेड मारी गई। जांच करते हुए रेड टीम ने पतंजलि नवरत्न इलायची सोन पापड़ी के सैंपल लिए और उन्हें जांच के लिए रुद्रपुर की लैंब में भेजा गया। साथ ही सप्लायर रामनगर कान्हा जी और पतंजलि को नोटिस जारी किए गए।

जांच में मिठाई की क्वालिटी घटिया मिली। सैंपल फेल हो गया और पुलिस ने एक्शन लेकर पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्टेंट जनरल मैनेजर अभिषेक कुमार, कान्हा जी डिस्ट्रीब्यूटर प्राइवेट लिमिटेड रामनगर के असिस्टेंट मैनेजर अजय जोशी, दुकानदार लीलाधर पाठक को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ सुनवाई पूरी होने के बाद बीते दिन जेल और जुर्माने की सजा सुनाई गई।

Continue Reading

Trending