Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ओडिशा में पिछले 24 घंटे में कोविड के 805 नए मामले

Published

on

Loading

नई दिल्ली। ओडिशा में पिछले 24 घंटों के दौरान 18 साल से कम उम्र के 131 लोगों सहित 805 लोग कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

राज्य के सूचना और जनसंपर्क विभाग के अनुसार, नए मामलों में से 467 क्वारंटीन केंद्रों से पाए गए, जबकि 338 स्थानीय संपर्क के मामले हैं। इनमें 131 0-18 वर्ष के आयु वर्ग के हैं, जो नए मामलों का 16.27 प्रतिशत है। सबसे ज्यादा 346 ताजा मामले खुर्दा जिले से सामने आए, जबकि 98 मामले कटक जिले में सामने आए।

इस बीच, मयूरभंज, केंद्रपाड़ा और बालासोर जिलों ने क्रमश: 37, 33 और 30 मामले दर्ज किए। अन्य सभी जिलों में रविवार को 30 से कम मामले सामने आए। इन नए मामलों के साथ, राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 7,158 तक पहुंच गई।

राज्य ने ऑडिट प्रक्रिया पूरी करने के बाद कोविड-19 के कारण सात लोगों की मौत की भी पुष्टि की है। सभी जिले में अंगुल और बालासोर में दो मौतें हुई हैं जबकि खुर्दा, कटक और भद्रक जिलों से एक मौत हुई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अब तक ओडिशा में कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद 8,047 लोगों की मौत हो चुकी है।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending