Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आईपीएल-14ः हो गई तारीखों की घोषणा, इस दिन से शुरू होगा टूर्नामेंट

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-14) को कोरोना काल के कारण 4 मई को टालने का ऐलान किया गया था। इसके चलते क्रिकेट फैंस को काफी निराश होना पड़ा था।

इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 29 मई को हुई SGM के बाद ऐलान किया कि आईपीएल-14 के बचे मैच UAE में खेले जाएंगे. हालांकि तारीखों की घोषणा होना बाकी थी, जो अब कर दी गई है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, आईपीएल-14 दोबारा 19 सितंबर से शुरू होगा और फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। खास बात है ये ही कि इसी दिन देश में दशहरा मनाया जा रहा होगा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने ANI को बताया कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच हाल में हुई बैठकें अच्छी रहीं और भारतीय बोर्ड को विश्वास है कि आईपीएल-14 के बचे मैच दुबई, शारजाह और अबु धाबी में सफलतापूर्वक आयोजित किए जाएंगे।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending