Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अजीत सिंह के निधन से हुई राजनीतिक क्षति की भरपाई हो पाना कठिन हैः हृदय नारायण दीक्षित

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश  विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा चौधरी साहब किसानों की भलाई के लिए सदैव संघर्षरत रहे।

उनके निधन से हुई राजनीतिक क्षति की भरपाई हो पाना कठिन है। अजीत सिंह  प्रथम बार राज्यसभा एवं सात बार लोकसभा सांसद और कई बार केंद्रीय मंत्री रहे। यूपी विधानसभा अध्यक्ष ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति  संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की चिर शांति की कामना की है।

बता दें कि मंगलवार को राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के चीफ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित सिंह का कोरोना से निधन हो गया। 82 साल के अजित सिंह कोरोना संक्रमित थे। मगंलवार रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया।

इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार मधुसूदन त्रिपाठी के निधन का समाचार जानकर गहरा शोक व्यक्त किया है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उनके के निधन से पत्रकारिता जगत में अपूरणीय क्षति हुई है।

यूपी विधानसभा अध्यक्ष ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को चिर शांति व शोक संतप्त परिजनों  को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश में रेत माफिया के गुर्गों ने ट्रैक्टर से कुचलकर की ASI की हत्या

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफिया के गुर्गों ने ट्रैक्टर से कुचलकर एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) की हत्या कर दी।घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली गांव के हेलीपैड के पास शनिवार की देर रात की है।

ASI महेंद्र बागरी 2 अन्य पुलिसकर्मियों के साथ अवैध रेत का खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गए थे। लेकिन अवैध रेत से लदे ट्रैक्टर चालक ने जैसे ही एएसआई को अपनी ओर आते देखा तो वह गाड़ी से कूदकर भाग गया और ट्रैक्टर ASI के ऊपर चढ़ गया।

इस घटना में ASI की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एडीजी शहडोल जोन ने बताया कि वारेंटियों की तलाश में ये ASI अपने दो साथियों के साथ गए थे। रास्ते में इन्हें अवैध रेत से लदा ट्रैक्टर दिखा। जब इन्होंने उसे रुकवाने का प्रयास किया तो वह ट्रैक्टर एएसआई पर चढ़ गया और फिर पुलिया से टकराकर वहीं लटक गया।

एडीजी ने बताया कि इस मामले में ड्राइवर और एक युवक को पकड़ लिया गया है और मेरे द्वारा 30 हजार के ईनाम की घोषणा की गई है।

 

Continue Reading

Trending