Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अखिलेश के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा- ये देश के वैज्ञानिकों का अपमान

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी का कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे और उनकी सरकार आने पर सभी को नि:शुल्क टीका लगेगा। अखिलेश के इस बयान पर यूपी के उप मुख्यमंन्त्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है।

मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव को टीके पर भरोसा नहीं है और यह देश के डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का अपमान है। उन्होंने कहा, ‘‘अखिलेश यादव जी को टीके पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश वासियों को उनपर (अखिलेश यादव) भरोसा नहीं है।

उनका टीके पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान है जिसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए। मौर्य ने कहा कि जो मुख्यमंत्री के पद पर रहा हो, उसे इस प्रकार का बयान देने से पहले गंभीरता से विचार करना चाहिए।

प्रादेशिक

गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन

Published

on

Loading

गुरुग्राम। गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वह 45 साल के थे। उन्हें आज सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, इतने कम उम्र में दुनिया छोड़ जाने से उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

साल 2019 में बादशाहपुर से बीजेपी प्रत्याशी को हराकर राकेश दौलताबाद विधायक बने थे। 2019 से पहले दो बार राकेश दौलताबाद चुनाव लड़ चुके थे. राकेश दौलताबाद फिलहाल बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि राकेश दौलताबाद को सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान गुरूग्राम के पालम विहार के मणिपाल अस्पताल में राकेश दौलताबाद का निधन हो गया।

निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दुख जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं। राकेश दौलताबाद के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. परिवारजनों और समर्थकों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Continue Reading

Trending